अशोक गहलोत का दावा- देश में ''इंडिया'' गठबंधन जीतेगा और सरकार बनाएगा

अशोक गहलोत का दावा- देश में ''इंडिया'' गठबंधन जीतेगा और सरकार बनाएगा

अमेठी। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री और अमेठी लोकसभा के वरिष्ठ कांग्रेस पर्यवेक्षक अशोक गहलोत ने कहा कि देश में जिस तरह का माहौल व लोगों में आक्रोश भरी खामोशी दिख रही है उससे यह निश्चित हो गया है कि ''इंडिया'' गठबंधन जीतेगा और देश में सरकार बनाएगा।  

अमेठी ब्लॉक के गांव गंगोली में जनसभा को संबोधित करते हुये उन्होंने कहा कि भाजपा के नापाक मंसूबों से देश का लोकतंत्र व संविधान ख़तरे में है, जिसको देश वासियों ने भांप लिया है और वे बदलाव के मूड में हैं ।

अमेठी से अपने 42 साल पुराने नाते को याद करते हुए कहा “मैं राजीव गांधी के पहले चुनाव में एक महीने यहां रहा हूं और लोगों में गांधी परिवार के प्रति प्यार और अपनत्व को नज़दीक से देखा है वही जज्बा आज लोगों में दिखाई दे रहा कि, यह चुनाव जनता ख़ुद लड़ रही है।”

उन्होंने कहा कि अमेठी बहुत पिछड़ा और अविकसित क्षेत्र था जिसे गांधी परिवार ने समृद्ध व खुशहाल बनाते हुए इसकी पहचान देश दुनियां में बनायी है। कांग्रेस प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील करते हुए गहलोत ने कहा कि कांग्रेस ने 40 साल से समर्पित भाव से ज़मीन पर कार्य करने वाले व्यक्ति को टिकट देकर आम कार्यकर्ता सम्मान बढ़ाया है।

कांग्रेस न्याय पत्र को देश के भविष्य का रोड मैप बताते हुए कहा कि इसमें उल्लेखित गारंटिया, युवा, महिला, किसान, मज़दूर व कमजोर वर्ग को तो संबल देने वाली तो है ही, साथ ही विकास की नयी प्रतिबद्धता भी दिखाती है। अशोक गहलोत ने आज गंगौली, मधुपुर खदरी, बसायपुर, टिककिया में जनसंपर्क किया।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: हैंडपंप खराब तो कैसे बुझे राहगीरों की प्यास, भीषम गर्मी में पिने के पाने के लिए इधर-उधर भटक रहे ग्रामीण

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें