रोडवेज की दो हजार से अधिक बसें चुनाव ड्यूटी में लगी,यात्रियाें को परेशानी

-सेंट्रल पैरामिलेट्री फोर्सज के लिए अलग से लगाई गयी है बसें

रोडवेज की दो हजार से अधिक बसें चुनाव ड्यूटी में लगी,यात्रियाें को परेशानी

लखनऊ अमृत विचार । लोकसभा चुनाव 2024 में उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम की ओर से अभी तक 2031 बसें होमगार्ड ड्यूटी, पुलिस ड्यूटी के लिए उपलब्ध कराई गई है जिसमें सेंट्रल पैरामिलेट्री फोर्सज के लिए भी बसें उपलब्ध कराई गई है । रोडवेज बसें चुनाव में लगाये जाने से परिवहन यात्रियों को यात्रा के दौरान परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बसों की कमी के चलते यात्रियों को काफी इंतजार के बाद बस मिल रही है जिसमे खड़ा होकर सफर करने को यात्री बाध्य हैं।
 
रोडवेज के एमडी मासूम अली सरवर ने बताया कि सबसे अधिक बसें गोरखपुर क्षेत्र से 253,कानपुर से 119 ,वाराणसी से 204 ,लखनऊ से 165 और गाजियाबाद 173, कुल 20 क्षेत्रों से यह बसें उपलब्ध कराई गई है अभी चार चरण का चुनाव बाकी है अभी तक बसों का मूवमेंट बड़े सफलतापूर्वक हो रहा है किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है ।
 
उत्तर प्रदेश परिवहन निगम के सभी अधिकारी अपने पूर्ण प्रयास से किसी भी तरह की समस्या नहीं आने देते हैं यदि किसी बस को कहीं भी आवश्यकता होती है तो तत्काल उसको अटेंड कराया जाता है जिससे कि संचरण करने वाले पुलिस के जवानों को कोई समस्या ना हो । सभी क्षेत्र के अधिकारी यथा क्षेत्रीय प्रबंधक, सेवा प्रबंधक व सहायक प्रबंधक अपने पूरे प्रयास से बसों का समुचित मूवमेंट करा रहे हैं । यह बसें सातवें चरण का चुनाव पूरा करने के बाद पुलिस फोर्सज को उनके गंतव्य स्थान तक छोड़ने के उपरांत ही वापस लौटकर आएंगी ।