सीएम योगी आज सीतापुर में दो जनसभाओं को करेंगे संबोधित, डीएम-एसपी ने कार्यक्रम की तैयारियों का लिया जायजा

सीएम योगी आज सीतापुर में दो जनसभाओं को करेंगे संबोधित, डीएम-एसपी ने कार्यक्रम की तैयारियों का लिया जायजा

सीतापुर ,अमृत विचार। चौथे चरण के चुनाव प्रचार के चलते सीएम योगी आदित्यनाथ आज दो अलग अलग लोकसभा सीटों पर जिले की दो विधानसभाओं में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। सीएम योगी के कार्यक्रम को लेकर रविवार को डीएम-एसपी ने दोनों कार्यक्रम स्थलों का जायजा लेकर अधीनस्थों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। जिला प्रशासन ने सीएम के आगमन को लेकर सुरक्षा के व्यापक इंतजामात किये है।

3

मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ जिले की मिश्रिख विधानसभा क्षेत्र में मिश्रिख लोकसभा सीट से प्रत्याशी सांसद अशोक रावत के समर्थन में मेला मैदान और विधानसभा सेवता क्षेत्र के अन्तर्गत अक्सोहा में विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे। मिश्रिख इलाके में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोकसभा सीट मिश्रिख से भाजपा प्रत्याशी अशोक रावत के समर्थन में मेला मैदान में 11:50 बजे चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेगे। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मिश्रिख में जनसभा को संबोधित करने के पश्चात सीतापुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार सांसद राजेश वर्मा के समर्थन में सेवता विधानसभा के स्थान अक्सोहा में दोपहर 1:30 बजे  विशाल जनसभा को संबोधित कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील करेंगे। जिले के अधिकारियों ने मुख्यमंत्री की जनसभा स्थलों का सोमवार को निरीक्षण कर अधिकारियों के संबंधित निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़े:- लखनऊ सहित 42 जिलों में 3 बार अनुपस्थित मिले शिक्षकों का सर्विस बुक पर दर्ज होगा रिकार्ड, डीजी सख्त, जानिए क्या होंगे नुकसान