खटीमा: रेडीमेड की दुकान पर काम करने वाले नेपाली युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

खटीमा: रेडीमेड की दुकान पर काम करने वाले नेपाली युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

खटीमा, अमृत विचार। रेडीमेड की दुकान पर काम करने वाले नेपाली युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 
गेटा-गेटी महेंद्रनगर, नेपाल निवासी मुकेश बोहरा (31) पुत्र मीन बोहरा पत्नी और दो बच्चों के साथ पंजाबी कालोनी में किराए के मकान में रहता था। वह टनकपुर रोड स्थित एक रेडीमेड की दुकान पर काम करता था।

रविवार देर शाम दुकान बंद होने के बाद मुकेश कमरे पर पहुंचा। उस समय उसकी पत्नी परी और दोनों बच्चे पड़ोस में गए हुए थे। मुकेश कमरे की खिड़की में गमछे से फंदा बनाकर फांसी लगाकर लटक गया। कुछ देर बाद पत्नी कमरे पर आई तो पति को खिड़की से लटका देख चीख पुकार मचाने लगी।

पड़ोसी भी मौके पर पहुंच गए और लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को फंदे से नीचे उतारा। जब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और सोमवार को पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। युवक की मौत की सूचना नेपाल में उसके परिजनों को दे दी गई। 

इधर उसकी पत्नी व बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक मुकेश बोहरा लगभग दस वर्ष पूर्व अपनी पत्नी के साथ काम की तलाश में खटीमा आ गया और पंजाबी कालौनी में किराए का कमरा लेकर रेडीमेड की दुकान में काम करने लगा। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है। कोतवाल मनोहर सिंह दसौनी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 

ताजा समाचार