रुद्रपुर: फायरिंग मामले में दो नाबालिग समेत पांच गिरफ्तार

रुद्रपुर: फायरिंग मामले में दो नाबालिग समेत पांच गिरफ्तार

रुद्रपुर, अमृत विचार। चार दिन पूर्व होली चौक पर फायरिंग मामले में पुलिस ने नो नाबालिग समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से घटना में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद किया है। पूछताछ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार नाबालिगों को बाल सुधार गृह और अन्य तीन आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

बुधवार को मामले का खुलासा करते हुए एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने बताया कि शांति कालोनी निवासी हरप्रीत उर्फ हैप्पी पुत्र जरनैल सिंह ने 14 मई को पुलिस को तहरीर सौंपी थी। इसमें बताया गया कि वह 11 मई को अपने दोस्त मोहित के साथ रेशमबाड़ी की तरफ जा रहा था। इसी बीच होली चौक के पास घात लगाकर बैठे 10 से अधिक युवकों ने उन पर हमला कर दिया था। इतना ही नहीं हमलावरों ने उनके ऊपर तमंचा से भी फायर किया। हालांकि हमले में वह बाल-बाल बच गए थे। तहरीर के आधार पर पुलिस ने सुहेल, समीर, रिजवी, अन्य अज्ञात लोगों पर जानलेवा हमले का केस दर्ज कर लिया था।

एसपी सिटी ने बताया कि मामले को गंभीरता से लेते हुए रम्पुरा चौकी प्रभारी नवीन बुधानी के नेतृत्व में टीम गठित कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी गई थी। इस दौरान टीम ने सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला। बुधवार सुबह सूचना मिली की पांच हमलावर किच्छा रोड पर है। जिसके बाद कोतवाल धीरेंद्र कुमार, एसआई नवीन बुधानी, दीपक कौशिक, विकास कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से एक तमंचा भी बरामद किया। पूछताछ में अपना नाम वार्ड नंबर 17 खेड़ा निवासी सोहेल पुत्र फरीद बाबा, समीर पुत्र गुड्डू, रिजवान उर्फ रिजवी पुत्र नजीर अहमद बताया। उन्होंने बताया कि हमले में दो नाबालिग भी शामिल थे, उन्हें भी गिरफ्तार किया गया है। बाद में गिरफ्तार नाबालिग को बाल सुधार गृह और अन्य तीन हमलावरों को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

टीम में यह रहे शामिल-

प्रभारी निरीक्षक धीरेंद्र कुमार, एसआई नवीन बुधानी, एसआई दीपक कौशिक, एसआई विकास कुमार, सहायक एसआई नवीन जोशी, कांस्टेबल अमित जोशी, महेंद्र कुमार, विजयपाल, गणेश धानिक आदि।