Hamirpur: बहन को ब्लैकमेल करने पर चचेरे भाई के साथ मिलकर खेला था खूनी खेल, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार...दूसरा फरार

हमीरपुर में बहन को ब्लैकमेल करने पर युवक की हत्या की बात आरोपी ने कबूली

Hamirpur: बहन को ब्लैकमेल करने पर चचेरे भाई के साथ मिलकर खेला था खूनी खेल, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार...दूसरा फरार

हमीरपुर, सरीला, अमृत विचार। जलालपुर थानाक्षेत्र के ममना गांव में एक हफ्ते पूर्व हुई युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है। पकड़े गए हत्यारोपी ने मृतक युवक पर बहन की फोटो इंस्ट्राग्राम में पोस्ट कर ब्लैकमेल कर बदनाम करने पर चचेरे भाई के साथ हत्याकांड को अंजाम देने की बात कबूली है। 

ममना गांव निवासी डिल्लीपत  पासवान का मंझला बेटा सचिन (20) पिछले 26 अप्रैल को शौच जाने की बात कहकर घर से निकला था। इसके बाद से वह लापता हो गया था। 28 अप्रैल को दिल्लीपत ने बेटे की गुमशुदगी थाना जलालपुर में दर्ज कराई थी। 29 अप्रैल को गांव के बड़े तालाब के पास कल्लू यादव के खेत में लगी झाड़ियां में उसके सचिन का शव बरामद हुआ था। 

डिल्लीपत ने पड़ोसी सतीश पुत्र कढोरा तथा दो तीन अज्ञात के विरुद्ध हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगा हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मामला दर्ज होने के बाद से पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी। 

थानाध्यक्ष बृजमोहन ने बताया कि बुधवार को सरीला ममना तिराहे से मुख्य आरोपी सतीश को गिरफ्तार किया है। कड़ाई से पूछताछ में आरोपी सतीश ने बताया कि मृतक उसकी बहन को ब्लैकमेल कर रहा था, तथा इंस्टाग्राम में उसकी स्टोरी लगा दी थी। मृतक के पास उसकी बहन के फोटो थे जिसे वह सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दे रहा था।

इसी बात से नाराज होकर उसने अपनी चचेरे भाई नितिन पुत्र श्रीपत के साथ मिलकर उसकी हत्या करने की योजना बनाई थी। फोन कर सचिन को गांव के बाहर बुलाया था और तालाब किनारे ले जाकर गमछे से गला घोंटकर हत्या कर दी। शव झाड़ियों में छिपा दिया था। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी को जेल भेजा गया है। दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: कानपुर में सीएम योगी बोले- अकबरपुर नाम ऐसा, लेने में होता संकोच, इस गुलामी के निशान को करना है समाप्त