अखिलेश को हराने का मजा अब आएगा..., कन्नौज से सपा प्रमुख के नामांकन पर बोले केशव मौर्य

अखिलेश को हराने का मजा अब आएगा..., कन्नौज से सपा प्रमुख के नामांकन पर बोले केशव मौर्य

कन्नौज/लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के कन्नौज से नामांकन पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, "सुब्रत पाठक रिकॉर्ड मतों से कन्नौज लोकसभा चुनाव जीतने जा रहे हैं। कमल का फूल खिलने जा रहा है। साइकिल पहले ही पंचर हो गई है। अखिलेश यादव को हराने का मजा अब आएगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ना आते तब भी समाजवादी पार्टी हारती ही लेकिन वो मजा नहीं आता जो मजा यहां का कार्यकर्ता चाहता था। कन्नौज के इतिहास के सारे रिकॉर्ड टूटेंगे।"

बता दें कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने गुरुवार को कन्नौज सीट से अपना नामांकन दाखिल किया है। इससे पहले तेज प्रताप यादव को सपा ने कन्नौज से अपना उम्मीदवार घोषित किया था, लेकिन आज अचानक अखिलेश यादव ने खुद इस सीट से नामंकन किया है। अखिलेश के नामांकन से भाजपा खेमे में हलचल मच गई है। 

यह भी पढ़ें:-कन्नौज से अखिलेश ने किया नामांकन तो अपर्णा यादव ने ली चुटकी, कहा- उन्हें डर है कि...

इससे पहले अपर्णा यादव ने समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के कन्नौज से नामांकन भरने पर कहा, "लोग भाजपा को पूर्ण बहुमत से जीताने का मन बना चुके हैं। जहां तक समाजवादी पार्टी और INDIA गठबंधन की बात है तो इनके बड़े नेताओं ने अब चुनावी मैदान में उतरने का तय किया है क्योंकि उन्हें PM मोदी से डर हैं इसलिए वे अपने बड़े नेताओं को मैदान में उतार रहे हैं।

इसके साथ ही ही उन्होंने ने कहा कि नेताजी (मुलायम सिंह यादव) ने बहुत सारी सीटों को सुरक्षित बनाया लेकिन उन सीटों पर भी भाजपा ने अपनी मेहनत से कमल खिलाया है। INDI गठबंधन के लोगों ने तय किया है कि PM मोदी का मुकाबला करने के लिए इनके शीर्ष नेतृत्व को उतरना पड़ेगा, इसी के तहत उन्होंने(अखिलेश यादव) अपना नामांकन दाखिल किया है। इसके साथ अपर्णा ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे, कोई भी मैदान में उतर जाए, भाजपा अपनी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी।

यह भी पढ़ें:-नोएडा: अश्लील Video बनाकर ब्लैकमेल किए जाने से परेशान युवक ने की सुसाइड

 

ताजा समाचार

राहुल में कोई ‘आग’ नहीं, लेकिन हिंदू-मुस्लिम विभाजन की कोशिश कर आग से खेल रही कांग्रेस: राजनाथ सिंह
गजब : साली को लेकर भाग रहे जीजा को परिजनों ने जमकर धुना, युवक ने बताई थी गलत लोकेशन...दादी ने देखा तो पकड़े गए
IPL 2024: इकाना में LSG और KKR के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला आज, लखनऊ को जीत का तोहफा देने उतरेंगे सुपरजायंट्स
मुरादाबाद : छेड़छाड़ से तंग छात्रा ने छोड़ा स्कूल, घर घुसकर अपहरण का प्रयास
लखनऊ: सुसाइड नोट लिखकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र ने लगाया फंदा, कहा- अब जीने की इच्छा नहीं, जानें वजह
राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, अज्ञात वाहन और कार की टक्कर में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत, दो अन्य घायल