रामपुर : सैफनी के इमाम की अजमेर की मस्जिद में पीट-पीटकर हत्या, परिजनों में कोहराम

सात वर्ष से अजमेर की मोहम्मदी मस्जिद में इमामत कर रहे थे मोहम्मद माहिर, सैफनी से दो दिन पहले ही अजमेर के लिए हुए थे रवाना 

रामपुर : सैफनी के इमाम की अजमेर की मस्जिद में पीट-पीटकर हत्या, परिजनों में कोहराम

मोहम्मद माहिर का फाइल फोटो और मोहम्मद माहिर की हत्या के बारे में बताते उसके पिता व अन्य।

सैफनी, अमृत विचार। थाना क्षेत्र के रायपुर गांव निवासी कारी मोहम्मद माहिर की अजमेर की एक मस्जिद में अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। गांव के कुछ लोगों को साथ लेकर परिजन शव लेने अजमेर रवाना हो गए हैं।

सैफनी थाना क्षेत्र के रायपुर गांव निवासी 25 वर्षीय कारी मोहम्मद माहिर पुत्र असलम करीब सात वर्ष से अजमेर के कंचन नगर की मोहम्मदी मस्जिद में रहकर इमामत करते थे। इसके साथ ही वह बच्चों को पढ़ाते भी थे। पिता असलम ने बताया कि उनके तीन लड़की और तीन लड़के हैं। माहिर अपने भाइयों में मंझला है। शनिवार तड़के तीन बजे अजमेर से फोन आया कि उनके पुत्र माहिर की अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी है।

बताया जाता है कि इमाम अपने छात्रों के साथ कमरे में सोए थे। रात को बदमाश लाठी-डंडे लेकर अंदर घुस गए। साथ में सो रहे बच्चों को डरा धमका कर कमरे से बाहर निकालकर इमाम पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। हमलावरों ने इमाम को तब तक पीटा जब तक वह लहूलुहान होकर जमीन पर नहीं गिर गए। इसके बाद भी बदमाश नहीं रुके और लाठी-डंडों से पीटकर उन्हें मौके पर ही मौत के घाट उतार दिया। परिजनों ने बताया कि अजमेर पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं, इमाम की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। ग्राम प्रधान सहित कुछ परिजन शव लेने अजमेर के लिए रवाना हो गए हैं।

दो दिन पहले ही अजमेर गए थे मोहम्मद माहिर
मोहम्मद माहिर की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के पिता का कहना है कि कुछ दिन पहले ही वह घर आया था। दो दिन पहले ही वह अजमेर गया था। किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था कि इस बार उनका बेटा आखिरी बार परिजनों से मिलकर जा रहा है। हत्या की जानकारी मिलने के बाद परिजनों के होश उड़ गए। माहिर अविवाहित था।

ये भी पढ़ें : रामपुर : सौतली मां से विवाद के बाद फंदे पर झूला युवक, मौत

ताजा समाचार

सिद्धार्थनगर में गरजे अखिलेश, कहा- चार जून के बाद सरकार-मंत्रिमंडल के साथ 'मीडिया मंडल' भी बदल जाएगा
Lucknow voting: नवदीप रिणवा ने डाला Vote, मतदान की तैयारियों को लेकर दी जानकारी
लखीमपुर खीरी: कैंटीन के फ्रिजर में चिपके मिले चाचा-भतीजे के शव, पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा
आईपीएल नीलामी में आरसीबी द्वारा चुने जाने से पहले क्रिकेट छोड़ने का मन बना रहे थे स्वप्निल सिंह
Lok Sabha Election 2024: जालौन में स्वतंत्र देव सिंह ने डाला वोट, बोले- उज्जवल भविष्य के लिए जनता BJP के पक्ष में कर रही मतदान
मतदान में उत्सव के समान ही होनी चाहिये आपकी शत-प्रतिशत सहभागिता: आचार्य शान्तनु जी महाराज