जौनपुर: बाइक सवार और ठेले की भिड़ंत में वृद्ध की मौत

जौनपुर: बाइक सवार और ठेले की भिड़ंत में वृद्ध की मौत

जौनपुर, अमृत विचार। जिले के खेतासराय थाना क्षेत्र के गुरैनी में भुड़कुड़हां मोड़ पर बाइक सवार और ठेले में भिड़ंत में वृद्ध की मौके पर मौत हो गई। बाइक सवार को भी गम्भीर चोट आई है। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।  मौक़े पर पहुँची पुलिस ने विधिक कार्यवाही पूरी की।

ससुराल में रह रहा सरायख्वाजा के संमदहां निवासी फूलचंद्र गुरैनी से ठेला पर गेंहू का बोझ लादकर अपने घर जा रहा था। वह भुड़कुड़हां मोड़ पर अचानक टर्निग करने से पीछे से आ रहा पोटारिया गांव निवासी महताब पुत्र अनीस ठेले से टक्कर हो गई।

मौक़े पर पहुँची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से दोनों को सोंधी PHC पहुँचाया। डाक्टरों ने वृद्ध फूल चन्द्र को मृत घोषित कर दिया। वह मूलरूप से खुटहन थाना क्षेत्र के कैरकडीह का निवासी है। वही महताब की हालत नाजुक देख उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया। इस बाबत पूछे जाने पर एसएचओ दीपेंद्र सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। परिजनों से तहरीर मिलते ही अभियोग दर्ज किया जाएगा।  

 

यह भी पढ़े :Zodiac Signs: 5 राशियाँ जो बहुत ज्यादा करती हैं - बात

ताजा समाचार

IPL 2024 : केएल राहुल ने कहा- मेरे पास शब्द नहीं, हमने इस तरह की बल्लेबाजी टीवी में देखी थी...अविश्वसनीय
Unnao: देश तरक्की तभी करेगा, हर वोटर जब वोट करेगा....गली और मोहल्लों में गंगा नगर के बच्चों ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली
पुलिस कर्मी ने नहीं पहना हेलमेट, कटा 18 हजार रुपए का चालान 
छत्तीसगढ़: 10वीं और 12वीं बोर्ड के नतीजे घोषित, छात्राओं का रहा दबदबा
Banda: लोकसभा चुनाव के चलते बुंदेलखंड विश्वविद्यालय सेमेस्टर परीक्षाएं स्थगित, जल्द घोषित होगी परीक्षा की नई तिथि
पाकिस्तान के ग्वादर बंदरगाह में आतंकी हमला, सात मजदूरों की मौत...बलूचिस्तान के गृह मंत्री ने दिए जांच के आदेश