लखनऊ: बर्खास्त अस्पताल कर्मी ने प्रबंधक पर किया हमला, प्राथमिकी दर्ज

लखनऊ: बर्खास्त अस्पताल कर्मी ने प्रबंधक पर किया हमला, प्राथमिकी दर्ज

लखनऊ। गुड़म्बा थाना अंतर्गत वसुंधरा विहार कॉलोनी में नौकरी से बर्खास्त किए जाने पर अस्पताल कर्मी ने प्रबन्धक की कार का शीशा फोड़ उस पर जानलेवा हमला कर दिया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। प्रभारी निरीक्षक नितीश श्रीवास्तव के मुताबिक, आदिलनगर निवासी आनन्द कुमार ने बर्खास्त अस्पताल कर्मी सुनील यादव और उसके पांच दोस्तों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

लिखित शिकायत में पीड़ित ने बताया कि वह एक निजी अस्पताल के प्रबंधक है। कुछ माह पूर्व गलत आचरण को लेकर सुनील यादव को नौकरी से बर्खास्त कर दिया। जिस वजह से सुनील उसने रंजिश रखने लगा था। उनका आरोप है कि 23 अप्रैल की शाम करीब साढ़े सात बजे वह अपनी कार से आदिल नगर जा रहे थे।

वसुंधरा विहार कॉलोनी के पास सुनील यादव ने दोस्तों की मदद से उनकी कार पर रॉड मार शीशा फोड़ दिया था। विरोध करने पर आरोपी उन्हें सड़क पर पीटने लगे। राहगीरों के हस्ताक्षेप करने पर हमलावर उन्हें धमकी देते हुए घटनास्थल से भाग निकले। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि तहरीर के आधार पर ससुंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-अखिलेश यादव का BJP पर प्रहार- भाजपा ने देश के भ्रष्टाचारियों, अपराधियों और माफियाओं को अपने गोदाम में रख लिया