बाराबंकी: सपा का चुनावी गाना नहीं बजाने पर डीजे संचालक की पिटाई, ट्रामा सेंटर रेफर

बाराबंकी: सपा का चुनावी गाना नहीं बजाने पर डीजे संचालक की पिटाई, ट्रामा सेंटर रेफर

बाराबंकी। बाराबंकी जिले में एक शादी समारोह के दौरान डीजे संचालक को समाजवादी पार्टी का चुनावी गाना न बजाना भारी पड़ गया। गाना नहीं बजाने से नाराज दबंग युवकों ने डीजे संचालक को जमकर पीटा, जिससे उसे काफी गंभीर चोटे आईं। दबंगों की पिटाई से घायल हुआ युवक किसी तरह घर पहुंचा। जहां परिजनों के साथ उसने थाने पर तहरीर देते हुए आरोपी दबंग युवकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। वहीं घायल युवक को इलाज के लिए स्थानीय सीएचसी पर भर्ती कराया गया। जहां पर मौजूद डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे इलाज के लिए बाराबंकी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

पूरा मामला बाराबंकी जिले के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के रोशन नगर गांव का है। यहां सोमवार की रात जिले के मसौली थाना क्षेत्र का रहने वाला युवक निशांत रावत शादी समारोह में डीजे बजाने आया था। युवक ने बताया कि रात करीब 12 बजे डीजे बंद हो जाने के बाद शराब के नशे में धुत कुछ युवक उसके पास आए और डिंपल यादव और अखिलेश यादव का गाना बजाने के लिए दबाव बनाने लगे। जब उसने कहा कि डीजे खोल दी है अब गाना नहीं बज पाएगा। इस बात से नाराज दबंग युवक घात लगाए बैठे रहे। देर रात युवक जब डीजे का सामान ले जाने के लिए गया तो इन युवकों ने उसे पकड़ लिया और एक बाग में ले जाकर उसकी जमकर पिटाई की। 

दबंगों की पिटाई से युवक बुरी तरह घायल हो गया। युवक ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की। घायल युवक को इलाज के लिए स्थानीय बड़ागांव सीएससी पर भर्ती करवाया गया। जहां पर प्राथमिक उपचार करने के बाद डॉक्टरों ने उसे इलाज के लिए बाराबंकी ट्रामा सेंटर भेज दिया, जहां पर उसका इलाज चल रहा है। घायल युवक ने बताया कि शराब के नशे में कुछ युवक आए और डीजे बंद हो जाने के बाद उसे डिंपल यादव और अखिलेश यादव का गाना बजाने के लिए कहने लगे। जब उसने गाना बजाने से मना किया तो दबंगों ने पूछा की किसी बिरादरी के हो, उसने बताया रावत। पीड़ित युवक ने बताया कि दबंगों ने कहा कि रावत हो इसीलिए नहीं बज रहे हो। इसके कुछ देर बाद दबंगों ने उसे बाग में ले जाकर जमकर पीटा।

यह भी पढ़ें:-गोंडा: रील के चक्कर में तीन युवकों गवां दी Real Life, एक की हालत गंभीर, परिजनों में कोहराम

ताजा समाचार

अमित शाह के फर्जी वीडियो मामले दिल्ली पुलिस की कार्रवाई, कांग्रेस सदस्य अरुण रेड्डी  गिरफ्तार
बांदा-चित्रकूट लोकसभा: आखिरी दिन एक दर्जन ने ठोंकी दावेदारी, अब तक इतने उम्मीदवारों ने कराया नामांकन...
लोकसभा चुनाव 2024 : भाजपा मोर्चों के सम्मेलनों से विचारधारा,अंत्योदय, विश्व बंधुत्व, सर्वधर्म समभाव का दे रही संदेश
बरेली: मंडल कमांडेंट पर होमगार्ड का गंभीर आरोप, मुख्यमंत्री से शिकायत कर कार्रवाई की मांग
Kanpur: शहर में किन जगहों से होकर गुजरेगा पीएम मोदी का रोड शो और क्या होगी टाइमिंग?...यहां जानें सब कुछ
पीलीभीत: अवैध कब्जे को लेकर लेखपाल ने फेरी निगाहें, डीएम ने कराई जांच और बढ़ गई मुश्किल...किया निलंबित