बाराबंकी: होली मिलन समारोह में बोले भाजपा जिला प्रभारी- बेटों को लॉन्च करने में जुटे सोनिया गांधी व पुनिया

बाराबंकी: होली मिलन समारोह में बोले  भाजपा जिला प्रभारी- बेटों को लॉन्च करने में जुटे सोनिया गांधी व पुनिया

देवा,बाराबंकी,अमृत विचार। एमएलसी व जिला प्रभारी अवनीश सिंह पटेल ने कहा कि  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पहले पांच वर्ष देश की उम्मीदों का कार्यकाल था। जबकि उनके दूसरे कार्यकाल  में देश की जनता ने भ्रष्टाचार पर करारा प्रहार के साथ ही विरासत  पर गर्व की अनुभूति का एहसास कराया। मोदी सरकार में हुआ चहुंमुखी विकास और पारदर्शी सुशासन ने लोकतंत्र के प्रति देशवासियों में  अटूट विश्वास उत्पन्न किया।

जिला प्रभारी रविवार को ढिढौरा गांव स्थित एक कोल्ड स्टोरेज में आयोजित होली मिलन कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे। कहा कि कांग्रेस की सुप्रीमों सोनिया गांधी अपने पुत्र राहुल को लॉन्च करने के लिए जबकि बाराबंकी में पीएल पुनिया अपने पुत्र को पांचवी बार लॉन्च करने के प्रयास में जुटे हैं। कहा जिस प्रकार जनता ने कांग्रेस को भारत में आइना दिखाया है उसी प्रकार जिले की जनता भी इंडिया  गठबंधन के प्रत्याशी को करारा जवाब देगी। इस दौरान विभिन्न दलों से भाजपा में आए लोगों को अंगवस्त्र और पुष्पगुच्छ देकर अभिनंदन किया। एमएलसी अंगद सिंह ने कहा कि भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वालों के कारण भाजपाई कुनबा और मजबूत हो गया है।सभी की जिम्मेदारी बनती है कि वह अपने बूथों पर भाजपा के पक्ष में डलवाने का काम करेंगे। इस अवसर पर डॉ. राम कुमारी मौर्य, संदीप गुप्ता ,विजय आनंद बाजपेई, सत्यप्रकाश वर्मा, नेहा आनंद,पूजा सिंह लवली रावत,वेद प्रकाश रावत,धर्मेंद्र यादव,तेज प्रताप सिंह,राम नारायण रावत,गुलाब सिंह रावत,पुनीत मिश्रा,प्रदीप रावत मौजूद रहे।

इन्होंने ग्रहण की भाजपा की सदस्यता

विभिन्न दलों से जुड़े तमाम प्रधान,डीडीसी,बीडीसी,पूर्व सैनिकों सहित सैकड़ों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। सदस्यता ग्रहण करने वालों में प्रधान विपिन वर्मा, दिनेश रावत,अजय वर्मा,जगदीश रावत,राजेंद्र कुमार, महेंद्र वर्मा,राकेश कुमार वर्मा,लवलेश वर्मा,प्रेम वर्मा,डीडीसी राजीव कुमार राजू , बीडीसी राम देव पाल,पूर्व सैनिक यादवेंद्र सिंह,अखिलेंद्र प्रताप सिंह,पवन सिंह,सूबेदार सिंह रामराज यादव,रईस अहमद आदि शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: कृषि महाविद्यालय के फॉर्म में मिला मानव अंग