लखीमपुर खीरी: तेज आंधी में चलती बाइक पर पेड़ की डाल गिरी, पति की मौत...पत्नी और साली घायल

घायलों को हालत गंभीर, जिला अस्पताल रेफर 

लखीमपुर खीरी: तेज आंधी में चलती बाइक पर पेड़ की डाल गिरी, पति की मौत...पत्नी और साली घायल

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। थाना पलिया क्षेत्र में पत्नी व साली को लेकर ससुराल जा रहे युवक की बाइक पर तेज आंधी के दौरान अचानक आम के पेड़ की मोटी डाल टूटकर गिर गई, जिससे बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी और साली गंभीर रूप से घायल हो गई। दोनों घायलों को सीएचसी पलिया में भर्ती कराया गया, जहां से हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।  

हादासा गुरुवार की दोपहर करीब एक बजे हुआ। थाना निघासन के ग्राम लोधपुरवा निवासी लतीफ पुत्र मुकद्दिर (35) की पलिया थाने के ग्राम सरखना पूरब में ससुराल है। वह अपनी पत्नी जुबेरा बानो (30) व साली मोजिदा (18) को बाइक पर बैठाकर अपनी ससुराल सरखना पूरब जा रहा था। इसी बीच चली तेज आंधी के दौरान गांव के पहले बने रपटा पुल के निकट उसकी बाइक पर आम के पेड़ की एक मोटी डाल टूट कर गिर गई, जिससे बाइक चला रहे लतीफ की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी और साली गंभीर रूप से घायल हो गई। इधर-उधर खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों ने इसकी सूचना उसकी ससुराल को दी।

हादसे की सूचना मिलते ही मृतक के घर और ससुराल में कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गए। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। परिवार वाले घायल पत्नी और साली को लेकर सीएचसी पलिया पहुंचे, जहां से हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

ये भी पढ़ें- लखीमपुर-खीरी: ईंट भट्ठे के मजदूर का खून से लथपथ मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका