अयोध्या-प्रयागराज हाईवे पर रोडवेज की टक्कर से पलटी बोलेरो, सीए समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत

अयोध्या-प्रयागराज हाईवे पर रोडवेज की टक्कर से पलटी बोलेरो, सीए समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत

अमेठी/प्रतापगढ़, अमृत विचार। सुलतानपुर में धार्मिक स्थल पर दर्शन पूजन करने गए लोगों को लेकर वापस लौट रही बोलेरो की अयोध्या प्रयागराज हाईवे पर दुर्गापुर में भीषण टक्कर हो गई। जिससे बोलेरो पलट गई। हादसे में बोलेरो सवार सीए समेत एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। बोलेरो चालक समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है।  हादसे से परिजनों में कोहराम मच गया। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शवों को परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

प्रतापगढ़ जनपद के नगर पंचायत अंतू के डंडवा निवासी 64 वर्षीय बाबूलाल वर्मा अपने परिवार के 32 वर्षीय जीतेंद्र वर्मा, 20 वर्षीय सचिन,45 वर्षीय लालती देवी, 25 वर्षीय शिवशंकर के साथ बुधवार शाम चतुरपुर निवासी आशीष यादव की बोलेरो रिजर्व करके सुलतानपुर जनपद के पूरे पीतांबर स्थित धार्मिक स्थल पर दर्शन पूजन कर वहां से वह देर रात घर वापस आ रहे थे।

अमेठी जिले के पीपरपुर क्षेत्र के अयोध्या प्रयागराज हाईवे पर स्थित दुर्गापुर चौराहे पर पहुंचते ही प्रयागराज से अयोध्या जा रही रोडवेज बस की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। भीषण टक्कर में बोलेरो पलट गई। सूचना पर पीपरपुर पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों व पुलिस ने बोलेरो में फंसे सभी घायलों को बाहर निकाला। घायलों को जिला अस्पताल सुल्तानपुर ले गए। वहां पर इलाज के दौरान बाबूलाल, जितेंद्र वर्मा, सचिन की मौत हो गई। 

सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए। लालती देवी,शिवशंकर बोलेरो चालक आशीष को गंभीर हालत में लखनऊ स्थित ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। जहां तीनों का इलाज चल रहा है। गुरुवार को पीपरपुर पुलिस ने तीनों मृतकों का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव लेकर घर पहुंचे तो परिजनों में कोहराम मच गया। 

मृतक जितेंद्र वर्मा की दो वर्ष पूर्व शादी हुई थी। वह मुंबई में चार्टर्ड एकाउंटेंट था। दो दिन पहले वह मुंबई से घर आया था। एसओ पीपरपुर ने बताया कि रोडवेज बस को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है। चालक परिचालक मौके पर नहीं मिले। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

यह भी पढ़ें:-अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ मामले में पुलिस की अंतिम रिपोर्ट अदालत में मंजूर