बदायूं: गाड़ी पर राजनीतिक दल का झंडा लगाए घूम रहे शिक्षक नेता, BSA ने भेजा नोटिस

गाड़ी पर राजनीतिक पार्टी का झंडा लगाने की मुख्य चुनाव आयोग से की गई थी शिकायत 

बदायूं: गाड़ी पर राजनीतिक दल का झंडा लगाए घूम रहे शिक्षक नेता, BSA ने भेजा नोटिस

बदायूं, अमृत विचार। सत्ता पक्ष की पार्टी का गाड़ी पर झंडा लगाने में प्राथमिक शिक्षक संघ के नेता पकड़े गए हैं। आचार संहिता का उल्लंघन मानते हुए  मुख्य निर्वाचन आयोग से की गई शिकायत पर बीएसए ने कार्रवाई करते हुए शिक्षक नेता को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।

प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष संजीव शर्मा की गाड़ी पर सत्ता पक्ष की पार्टी का झंडा लगा हुआ है। जिसे लोकसभा की अधिसूचना जारी होने के बाद भी उनके द्वारा गाड़ी से नहीं उतारा गया। आचार संहिता लागू हो जाने के बाद भी गाड़ी पर सत्ता पक्ष की पार्टी का झंडा लगा होने पर इसकी शिकायत शहर के मोहल्ला आदर्श नगर निवासी हरीश दिनकर ने मुख्य चुनाव आयोग से कर दी। मुख्य चुनाव आयोग ने शिकायत का संज्ञान लेते हुए जिला निर्वाचन अधिकारी को कार्रवाई करने के आदेश कर दिया। 

जिला निर्वाचन अधिकारी ने आयोग से मिले निर्देश पर बीएसए को शिक्षक नेता संजीव शर्मा के खिलाफ कार्रवाई का निर्देश जारी कर दिया। डीएम के आदेशों का पालन करते हुए बीएसए ने शिक्षक नेता संजीव  शर्मा का कारण बताओ नोटिस जारी किया  है। साथ ही तीन दिन में नोटिस का जवाब देने के लिए आदेशित किया है। इस संबंध में ने कहा कि आचार संहिता उल्लंघन की शिकायत पर शिक्षक नेता को नोटिस जारी किया गया है।

ये भी पढ़ें- बदायूं: विभाग के नाम होगा परिषदीय शिक्षकों के टैबलेट का सिम, इंटरनेट खर्च का भी भुगतान करेगा विभाग