हल्द्वानी: भाष्कर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से और उलझी मौत की गुत्थी

हल्द्वानी: भाष्कर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से और उलझी मौत की गुत्थी

हल्द्वानी, अमृत विचार। लापता होने के 51वें दिन मिले भाष्कर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई। रिपोर्ट ने भाष्कर की मौत की गुत्थी को और उलझा दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से न तो आत्महत्या की पुष्टि हो रही है और न ही हत्या की। ऐसे में पुलिस विसरा रिपोर्ट का इंतजार रही है। 

मूलरूप से पोखरी पुट धारी भीमताल निवासी सुभाष दुम्का का 15 वर्षीय पुत्र भाष्कर यहां शिवपुरी जवाहर ज्योति दमुवाढूंगा में अपने फूफा मोहन सनवाल के घर रहकर पढ़ाई करता था। आवास विकास स्थित स्कूल में कक्षा 9 का छात्र भाष्कर बीती 17 फरवरी की सुबह 8:30 बजे घर से निकला था और फिर लौटकर नहीं आया।

51वें दिन यानी 8 अप्रैल को उसका शव शीतला माता मंदिर क्षेत्र से बरामद किया गया। भाष्कर को आखिरी बार यहीं सीसीटीवी में देखा गया था। जांच में कुछ स्पष्ट न होने के बाद पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही थी। जब रिपोर्ट आई तो उससे भी कुछ हासिल नहीं हुआ। इधर, एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा का कहना है कि जांच के लिए विसरा भेजा गया है, जिसके बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा। 

फूफा की सीडीआर में सुबूत तलाश रही पुलिस
भाष्कर घर से स्कूल जाने की बात कहकर निकला था, लेकिन उस दिन स्कूल में पैरेंट्स मीटिंग थी। वह अपने पास मोबाइल भी नहीं रखता था। उसे जब किसी से बात करनी होती थी तो वह फूफा मोहन सनवाल का मोबाइल इस्तेमाल करता था। एसएसपी के मुताबिक मोहन की सीडीआर जांची जा रही है। हो सकता है कॉल डिटेल से कुछ मदद मिल जाए।

ताजा समाचार

Weather Forecast Today: 42 डिग्री सेल्सियस पहुंचा शहर का तापमान; मौसम विभाग ने आगामी दिनों के लिए जताई ये आशंका...
भारतीय मूल की सुनीता विलियम्स तीसरी बार अंतरिक्ष की यात्रा करने को तैयार 
वोट देने से पहले कर लें ये App डाउनलोड, लंबी-लंबी लाइनों में लगने से मिलेगा छुटकारा
हरदोई में गरजे सीएम योगी, कहा- एक तरफ भगवान राम के भक्त हैं तो दूसरी तरफ राम द्रोही
कासगंज: पुलिस के रवैये से नाराज ग्रामीण शव को लेकर पहुंचे डीएम दफ्तर, जमीनी विवाद को लेकर युवक की हत्या का लगाया आरोप
टी20 श्रृंखला के लिए आयरलैंड रवाना नहीं हो पाएंगे मोहम्मद आमिर, वीजा में हो रहा विलंब