रायबरेली को जागीर समझने वालों को अमेठी ने नकार दिया, ब्रजेश पाठक ने कांग्रेस पर बोला हमला

रायबरेली को जागीर समझने वालों को अमेठी ने नकार दिया, ब्रजेश पाठक ने कांग्रेस पर बोला हमला

अमेठी, अमृत विचार। यूपी के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक अपने एकदिवसीय दौरे पर सोमवार को अमेठी पहुंचे जहां उन्होंने अमेठी विधानसभा के गोसाईगंज व शाहगढ़ में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा कर लोगों से स्मृति ईरानी को भारी बहुमत से जीत दिलाने की अपील की। इसके साथ ही वह मंच व मीडिया के माध्यम से कांग्रेस पार्टी और गांधी परिवार पर हमलावर रहे। उन्होंने गांधी परिवार पर तंज कसते हुए कहा कि यह लोग अमेठी रायबरेली को अपनी जागीर समझते थे। अमेठी ने उन्हें नकार दिया है और रायबरेली इस बार प्रचंड बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी जीतेगी कांग्रेस की जमानत जब्त होगी। 

सोमवार को प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक अमेठी विधानसभा के गोसाईगंज बाजार में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे जहां सर्वप्रथम वह गोसाई बाबा मंदिर में पूजा-अर्चना की और उसके बाद मंच पर पहुंचे। जहां भाजपा नेता अमरेंद्र सिंह पिंटू व काशी तिवारी ने हनुमान जी का चित्र समर्पित कर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ उनका फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत किया।

वहीं मीडिया के सवालों को जवाब देते हुए उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा की अमेठी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी प्रचंड बहुमत से एकतरफा जीत दर्ज कर रही हैं। माननीय मोदी जी की गरीब कल्याण योजनाओं ने जनजन का भरोसा जीता है। दीदी लगातार यहां काम कर रही हैं। लोगों का भरोसा दीदी के प्रति बढ़ रहा है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम पिछली बार से अधिक मतों के अंतर से प्रचंड बहुमत के साथ अमेठी का सीट जीतने जा रहे हैं। जिस ढंग से जाति-धर्म, संप्रदाय से ऊपर उठ करके सर्वसमाज के लोगों ने आशीर्वाद दिया है लोगों का मानना है स्मृति ईरानी की एकतरफा वोट पाएंगी और प्रचंड बहुमत के साथ अमेठी लोकसभा सीट जीतेंगी।

वहीं प्रियंका गांधी के अमेठी और रायबरेली दोनों सीट जीतने के दावों का जवाब देते हुए उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि इन लोगों का कोई मतलब नहीं है इनकी गाड़ी डिवेल्ड हो चुकी हैं। आपस में तय ही नहीं कर पा रहे कि कौन लड़ेगा पूरी पंचायत होने के बाद नामांकन के अंतिम तिथि पर जल्दी-जल्दी नामांकन कर पाए हैं उनके अंदर कोई गंभीरता नहीं है। आप सोचिए यह कोई राजपाठ तो है नहीं पिता छोड़ेंगे और पुत्र राजा बन जायेगा यह लोकतंत्र है बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के संविधान ने तय किया है जिसको लोग आशीर्वाद देंगे। वहीं उनका नेतृत्व करेगा और देश में कानून बनाने का काम संसद में पहुंचकर करेगा।

यह भी पढ़ें:-चुनावी रणनीति पर चर्चा के लिये अमेठी और रायबरेली के कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक करेंगी प्रियंका गांधी

 

ताजा समाचार

Fatehpur News: ड्यूटी में आए होमगार्ड की अचानक बिगड़ी तबियत...डॉक्टरों ने किया मृत घोषित, मृतक हरदोई का रहने वाला
जौनपुर: चोरों ने बैंक का ताला तोड़कर कंप्यूटर और प्रिंटर उड़ाया, एक घंटे तक बैंक को खंगाला
देहरादून: उत्तराखंड में यात्राओं के संचालन के लिए प्राधिकरण बनाने पर करें विचार: सीएम 
अमेठी में 17 लाख 93 हजार मतदाता करेंगे 13 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला, मतदान कल
Kanpur Crime: मोटे मुनाफे का दिया लालच...तेल कारोबारी से 73 लाख रुपये ठगे, साइबर सेल में दर्ज कराई FIR
बाराबंकी: 20-20 राउंड कारतूस के साथ चुनावी ड्यूटी में मुस्तैद होंगे जवान, इन 10 पोलिंग बूथ को माना गया है असुरक्षित