लखनऊ: नटखेड़ा रोड पर बंदरों का आतंक, दुकानदार परेशान, दहशत में ग्राहक

लखनऊ: नटखेड़ा रोड पर बंदरों का आतंक, दुकानदार परेशान, दहशत में ग्राहक

लखनऊ, अमृत विचार। आलमबाग नटखेड़ा रोड पर पिछले कई वर्षों से बंदरों का आतंक व्याप्त है। जिसके चलते नटखेड़ा रोड स्थित दुकानों में ग्राहक बंदरों की दहशत के चलते दुकानों पर जाने से कतराने लगे हैं। जिसके चलते व्यपारियों ने सोमवार को आलमबाग नटखेड़ा रोड युवा व्यापार मण्डल के अध्यक्ष मनीष अरोड़ा के साथ जोन पांच पहुंचकर जोनल अधिकारी नन्द किशोर को बाजार में लगे पेडों की डाले कटवाने सहित बाजार में लंगूर बंदर छोड़ने की मांग का ज्ञापन सौंपा है।

व्यपारियों  में कमल चौधरी ,राजेश  बत्रा उपकार सिंह, राजेन्द्र सोनकर ,संतोष तिवारी ,रोहित पंजवानी ,रूबल सिंह ,कुशल खटवानी , गौतम नागपाल सहित अन्य व्यपारियों का कहना था कि  नटखेड़ा रोड पर लगे पेड़ की शाखाएं बड़ी होने की वजह से आए दिन बंदरों द्वारा घरों से कीमती कपड़े व दुकानों से सामान उठाने के साथ ग्राहकों को दौड़ाने व काटने का कार्य करते हैं।

cats04

जिसके चलते ग्राहकों ने गली में व गली के लोगों ने छत पर जाना बंद कर दिया है। व्यापारियों  के मुताबिक बंदरों का मामला नगर निगम का नहीं है। मामला वन जीव विभाग का है  फिर भी उन्होंने आश्वासन दिया ऐसे में नटखेडा रोड व्यपारी अपनी परेशानी से जूझने व दर दर भटकने को मजबूर है।

यह भी पढ़ें:-सुलतानपुर: विजय नारायण हत्याकांड का मुख्य आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, पैर में लगी गोली