Loksabha election 2024: नुक्कड़ सभाओं से मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाएगी भाजपा

Loksabha election 2024: नुक्कड़ सभाओं से मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाएगी भाजपा

बाराबंकी, अमृत विचार। जिले की सभी 339 शक्तिकेंद्रों पर नुक्कड़ सभाओं के जरिए भाजपा जन-जन तक अपनी पहुंच मजबूत करने की कयावद में जुट गई है। इन नुक्कड़ सभाओं में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं को वक्ता बनाकर भाजपा मोदी-योगी सरकार के विकास मॉडल को आमजन तक पहुंचाएगी, साथ ही विपक्ष पर हमलावर भी होगी। इसी क्रम में नुक्कड़ सभा अभियान को धार देने व पार्टी कार्यकर्ताओं को इसके लिये प्रशिक्षित करने के लिए सोमवार को जिला कार्यालय पर कार्यशाला आयोजित की गई।

इस दौरान एमएलसी व जिला प्रभारी अवनीश सिंह पटेल ने कहा कि नुक्कड़ सभाएं शक्तिकेंद्र स्तर पर भाजपा के पक्ष में चुनावी माहौल बनाने में अहम भूमिका निभायेगी। उन्होंने कहा कि हम चुनाव के मुहाने पर जरूर खड़े हैं, मगर भाजपा कार्यकर्ता साल के 365 दिन चरैवेति चरैवेति के मूल मंत्र पर चुनाव की तैयारी में जुटा रहता है। उन्होंने कहा कि देश के युवा, गरीब, महिला और किसान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्राथमिकताओं में हमेशा शामिल रहते हैं। मोदी सरकार की गरीब कल्याण योजनाओं और विकास मॉडल से विपक्ष घबराया हुआ है। विपक्ष ग्रामीण जनता के बीच भ्रामक प्रचार करने में जुटा है। अवनीश सिंह ने नुक्कड़ सभाओं के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौंपी और उन्हें टिप्स भी दिए।

वहीं जिला अध्यक्ष अरविंद कुमार मौर्य ने नुक्कड़ सभा अभियान के लिए विधानसभा स्तर पर संयोजक और सहसंयोजक नामित किए। लोकसभा प्रभारी विनोद कुमार मिश्रा ने सभी से जिले में भाजपा की ऐतिहासिक जीत की हैट्रिक बनाने के लिए कमर कसने का आह्वान किया। इस मौके पर पूर्व सांसद बैजनाथ रावत, विधायक दिनेश रावत, सुधीर कुमार सिंह सिद्धू, राम कुमारी मौर्य, अमरीश रावत, संदीप गुप्ता, विजय आनंद बाजपेई, पंकज गुप्ता पंकी, रचना श्रीवास्तव, रामेश्वरी त्रिवेदी, रोहित सिंह, प्रशांत मिश्रा, गुरु शरण लोधी, शीलरत्न मिहिर, प्रमोद तिवारी, बद्री विशाल त्रिपाठी, नेहा आनंद, वेद प्रकाश रावत, सत्यप्रकाश वर्मा, तेज प्रताप सिंह और उमेश मिश्रा समेत तमाम नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें -पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने भाजपा छोड़ी, कल कांग्रेस में होंगे शामिल