हरदोई: संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहित की मौत, मृतका के परिजनों ने पुलिस को दी तहरीर

हरदोई: संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहित की मौत, मृतका के परिजनों ने पुलिस को दी तहरीर

हरदोई। मल्लावां (हरदोई ) कबीरपुर गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहित की मौत होने पर मायके पक्ष के लोगों की तहरीर पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। रविवार को कोतवाली में ग्राम लम्बई थाना फतेपुर चौरासी जनपद उन्नाव निवासी शिव कुमार पुत्र रामभरोसे ने दी तहरीर में बताया कि उसकी पुत्री रेखा उम्र 26 वर्ष का विवाह 28 नवंबर 2021 को तेजीपुर के मजरा कबीरपुर निवासी राजीव उर्फ़ राहुल यादव पुत्र रामऔतार के साथ किया था। 

ऐसे में तीन दिन पूर्व मायके से ससुराल अपने माता पिता के साथ आई थी। शनिवार की सांय 6 बजे दमाद राजीव उर्फ़ राहुल ने बताया कि रेखा देवी की मौत हो गईं। अचानक पुत्री की मौत की सूचना मिलते ही मायके पक्ष के लोग कबीरपुर पहुंचते है जहां रेखा को मृत देखते ही पूरे घर में कोहराम मच गया। 

इधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में कोतवाल निर्भय सिंह ने बताया कि ससुरालीजनों के मुताबिक महिला बीमार थी, जिसका  इलाज चल रहा था। मायके पक्ष की आशंका के आधार पर पोस्टमार्टम कराया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही साफ होगा कि आखिर महिला की मौत कैसे हुई।

यह भी पढ़ें:-हरदोई: पथराव करते हुए शहर में की गई हवाई फायरिंग, पड़ोसियों ने स्टेटस लगाने पर की पिटाई