मुरादाबाद : दलित शोषण मुक्ति मंच की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने भाजपा को बताया दलित का दुशमन 

मुरादाबाद : दलित शोषण मुक्ति मंच की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने भाजपा को बताया दलित का दुशमन 

मुरादाबाद, अमृत विचार। दलित शोषण मुक्ति मंच व अखिल भारतीय खेत मजदूर यूनियन उत्तर प्रदेश की ओर से दलितों को शोषण मुक्त करने व उनके अधिकार दिलाने के लिए 'विशाल दलित अधिकार कन्वेंशन' कार्यक्रम का आयोजन किया गया।  राज्यसभा सदस्य, पूर्व सांसद व दलित शोषण मुक्ति मंच की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुभाषिनी अली सहगल ने मंच से रामपुर जिले में पुलिस की गोली से छात्र की मौत पर भाजपा सरकार साधा निशाना। उन्होंने भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था मजबूत बताने की बात को सिरे खारिज करते हुए भाजपा को दलित का दुशमन बताया। 

ऊहोंने बताया कि दलित छात्र की पुलिस की गोली से हुई मौत के मामले में मंडलायुक्त को न्याय पूर्वक कार्रवाई करने व उसके परिजनों को मुआवजा देने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा है। रविवार को दलित शोषण मुक्ति मंच की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुभाषिनी अली सहगल ने दिल्ली रोड स्थित व्हाइट हाउस में 'विशाल दलित अधिकारी कन्वेंशन' के मंच से कहा कि दलित विरोधी भाजपा को हराने के लिए जो भी मैदान में होगा उसे दलित वोट करेगा। 

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : मतदाता पहचान पत्र न होने पर इन विकल्पों से भी डाल सकते हैं वोट, आयोग ने दिया है मतदाताओं को विकल्प