सुलतानपुर: पूर्व खेल मंत्री ओपी सिंह का बयान विशेष कोर्ट में हुआ दर्ज, बोले- राजनीतिक दबाव में प्रशासन ने...

सुलतानपुर: पूर्व खेल मंत्री ओपी सिंह का बयान विशेष कोर्ट में हुआ दर्ज, बोले- राजनीतिक दबाव में प्रशासन ने...

सुलतानपुर, अमृत विचार। पूर्व विधायक और खेल मंत्री रहे ओम प्रकाश सिंह समेत छह आरोपियों के खिलाफ दर्ज आदर्श चुनाव आचार संहिता उल्लंघन के मामले में शनिवार को पूर्व मंत्री एमपी-एमएलए की विशेष कोर्ट में अपने अधिवक्ता संतोष पांडेय के साथ हाजिर अदालत आये। कोर्ट में पूर्व विधायक व मंत्री ओपी सिंह समेत अन्य आरोपियों का सफाई साक्ष्य का बयान दर्ज किया गया। 

पूर्व मंत्री ने कहा कि राजनैतिक दबाव में प्रशासन ने गलत तरीके से मुकदमा दर्ज कराया था। कोर्ट ने बयान दर्ज करने के बाद बहस के लिए अगली सुनवाई की तारीख 12 अप्रैल की नियत की है।  मोतिगरपुर के ढेमा बाजार में दो साल पूर्व आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप मे सरकार में जयसिंहपुर विधानसभा सीट के पूर्व विधायक और खेल मंत्री रहे ओम प्रकाश सिंह समेत छह आरोपियों के  खिलाफ विशेष कोर्ट में मामला विचाराधीन है । मोतिगरपुर थाने के उप-निरीक्षक सुशील कुमार राय ने 15 जनवरी 2022 को आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज कराया था।

यह भी पढे़ं: अयोध्या: कार्यकर्ताओं को दिया मंत्र, सक्रिय हुआ सपाई तंत्र, मासिक बैठक में भरी जीत की हुंकार, भाजपा पर होगा तीखा वार