Kanpur: गोकशी की सूचना पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का हंगामा...मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी को लगी गोली, गिरफ्तार

कानपुर में गोकशी की सूचना पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया

Kanpur: गोकशी की सूचना पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का हंगामा...मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी को लगी गोली, गिरफ्तार

कानपुर, अमृत विचार। कानपुर के मूलगंज थानाक्षेत्र के रोटी वाली गली में गोकशी की सूचना पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया। हंगामे की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन उससे पहले ही मीट दुकान का मालिक समेत अन्य लोग मौके से फरार हो गए।

बता दें कि, मंगलवार सुबह बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को बड़ी मात्रा में प्रतिबंधित मांस बोरे में भरकर भेजने की सूचना मिली। इस पर सैकड़ों की संख्या में पहुंचकर कार्यकर्ता हंगामा करने लगे। कार्यकर्ताओं ने कहा कि ये मिनी पाकिस्तान है। यहां अक्सर प्रतिबंधित जानवरों को काटकर बड़े पैमाने पर इनकी सप्लाई की जा रही है। जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को एक ई-रिक्शा में बोरियों में भरा मांस बरामद हुआ। 

डीसीपी पूर्वी ने एसके सिंह ने बताया कि जांच के दौरान सामने आया कि मीट की दुकान में मांस काटा जा रहा है। जांच के लिए डॉक्टरों की टीम को बुलाया गया है। दो जगह से मांस भी बरामद किया है। जांच के लिए सैंपल भेजे गए है। मामले की जांच की जा रही है। जांच कर मामले में विधिक कार्रवाई की जाएगी। 

25 हजार का इनामी गोकश मुठभेड़ में घायल

मूलगंज रोटी वाली गली में पुलिस की दबिश के दौरान फरार हुआ 25 हजार के इनामी आरोपी बेकनगंज निवासी जीशान उर्फ छोटे की बुधवार रात कैंट थानाक्षेत्र में पुलिस से मुठभेड़ हो गई। कैंट एसीपी अंजलि विश्वकर्मा ने बताया कि मैकूपुरवा में बुधवार देर रात पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी।

Muthbhed

इस दौरान गोकश जीशान ने पुलिस की चेकिंग देख भागने का प्रयास किया, घेराबंदी कर पुलिस टीम ने पकड़ने का प्रयास किया तो आरोपी ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में आरोपी के पैर में गोली लगी। पुलिस ने आरोपी के पास से तमंचा बरामद कर आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया।

ये भी पढ़ें- Kanpur: चुनाव आयोग ने लांच किए मोबाइल एप्स; लोग दर्ज कर सकेंगे शिकायतें, होगा त्वरित निस्तारण