रामपुर : बाइक सवार युवकों ने युवक को लाठी-डंडों से पीटा, हालत गंभीर

रामपुर : बाइक सवार युवकों ने युवक को लाठी-डंडों से पीटा, हालत गंभीर

सेमरा लाडपुर में अज्ञात युवकों की पिटाई से घायल युवक जिला अस्पताल में भर्ती।

मसवासी,अमृत विचार। चौकी क्षेत्र के गांव सेमरा लाडपुर से अपनी दुकान बंद कर लौट रहे एक चिकित्सक पर तीन युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया। उसे लाठी डंडों से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले में घायल के भाई की ओर से तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। 

मसवासी नगर के मोहल्ला तेलीपुरा वार्ड नंबर तेरह निवासी फैज अहमद पुत्र अय्यूब अहमद क्षेत्र के गांव सेमरा लाडपुर में अपना क्लीनिक चलाता है। सोमवार रात लगभग 10 बजे वह अपना क्लीनिक बंद कर बाइक से अपने घर मसवासी लौट रहा था। रास्ते में दो बाइक पर सवार तीन युवकों ने उसे घेर लिया और लाठी-डंडों से उसकी जमकर पिटाई कर दी। जिससे उसके दोनों पैरों और सिर में गंभीर चोट आई है।

शोर-शराबा होने पर मंसूरपुर के कुछ ग्रामीणों ने मौके पर जाकर देखा तो युवक मरणासन्न अवस्था में पड़ा हुआ था। उसे उठाकर परिजनों को सूचना दी गई तो परिजन मौके पर पहुंचे उसकी हालत गंभीर होने पर उसे स्वार अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां से उसे  जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। घायल के भाई मोहम्मद इरफान पुत्र मोहम्मद अयूब की ओर से तीन युवकों के खिलाफ अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें : रामपुर : रंजिश के चलते घर में घुसकर महिला पर किया जानलेवा हमला, सात लोगों पर रिपोर्ट दर्ज