Exclusive: भाजपा संगठन ने ‘केवट’ बनकर संभाली कमान; प्रत्याशी रमेश अवस्थी ने वरिष्ठ नेताओं के घर जाकर की भेंट

Exclusive: भाजपा संगठन ने ‘केवट’ बनकर संभाली कमान; प्रत्याशी रमेश अवस्थी ने वरिष्ठ नेताओं के घर जाकर की भेंट

अभिषेक वर्मा, कानपुर। कानपुर लोकसभा सीट पर भाजपा संगठन ने ‘केवट’ बनकर पार्टी के प्रत्याशी रमेश अवस्थी को चुनावी वैतरणी पार लगाने का निर्णय लिया है। राजनीति के धुरंधरों के टिकट कटने से अंदरखाने उपजी नाराजगी दूर करने के लिए कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र से जुड़े पदाधिकारियों ने जिम्मेदारी संभाल ली है। 

इसी क्रम में गुरुवार को भाजपा पदाधिकारियों के नेतृत्व में प्रत्याशी रमेश अवस्थी मुलाकात करने विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना और सांसद सत्यदेव पचौरी के घर पहुंचे। यह दोनों नेता टिकट की रेस में थे और बुधवार को रमेश अवस्थी के रोड शो में नहीं पहुंचे थे। इसके बाद तमाम चर्चाएं शुरू हो गई थीं। मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं ने रमेश अवस्थी को जीत की अग्रिम बधाई दी।

भाजपा 2 (1)

भाजपा कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के अध्यक्ष प्रकाश पाल के अनुसार टिकट तय होने के बाद भाजपा में वरिष्ठ नेताओं से शिष्टाचार भेंट की परंपरा है। इसी के तहत गुरुवार को वरिष्ठ नेताओं से भेंट कार्यक्रम हुआ। क्षेत्र के सह मीडिया प्रभारी अनूप अवस्थी ने बताया कि भाजपा प्रत्याशी ने क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल, उत्तर जिला अध्यक्ष दीपू पांडेय, दक्षिण जिला अध्यक्ष शिवराम सिंह व अन्य पदाधिकारियों के साथ पूर्व विधायक प्रेमलता कटियार, पूर्व मेयर जगतवीर सिंह द्रोण, सांसद सत्यदेव पचौरी, पूर्व विधायक व वरिष्ठ नेता बाल चंद्र मिश्रा, वरिष्ठ नेता गोपाल अवस्थी और विधान सभा अध्यक्ष सतीश महाना से शिष्टाचार भेंट की। शुक्रवार से मंडल प्रभारियों से मुलाकात के साथ ही बूथ पर जाकर कार्यकर्ताओं से भेंट करके चुनावी रणनीति पर विचार मंथन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि यह कोई विशेष भेंट नहीं है। पार्टी में वरिष्ठ नेताओं को हमेशा सम्मान दिया जाता है।  

अंर्तकलह की बातें अफवाह बड़े अंतर से जीतेंगे चुनाव  

भाजपा प्रत्याशी रमेश अवस्थी से मुलाकात के दौरान सत्यदेव पचौरी ने कहा कि मेरा परिवार व टीम के साथ लोकसभा चुनाव में पूरा समर्थन है। अंर्तकलह की बातें अफवाह हैं। आपको चुनाव जीतने में कोई परेशानी नहीं होगी। आप चुनाव जीत रहे हैं। 

उन्होंने जीत की अग्रिम शुभकामनाएं दीं। विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने मुलाकात के दौरान भाजपा नेताओं और लोकसभा संयोजक मणिकांत जैन के साथ बैठक कर चुनाव के संदर्भ में विस्तृत चर्चा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि हम कानपुर सीट बड़े अंतर से जीतने जा रहे हैं।

महापौर से भी होगी मुलाकात : जिलाध्यक्ष भाजपा दक्षिण शिवराम सिंह ने कहा कि आज पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से प्रत्याशी के साथ मुलाकात की गई है। इसी क्रम में महापौर प्रमिला पांडेय से भी मुलाकात की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Kanpur News: केस्को की ये लापरवाही लोगों को पड़ रही भारी...मार्च में ही शहरवासियों को रुला रही बिजली

 

ताजा समाचार

बरेली में महादेव पुल बना जाम का नया प्वाइंट, राहगीरों को दिक्कत
मुरादाबाद  : गेहूं खरीद में अपेक्षित प्रगति न होने पर अपर जिलाधिकारी ने जताई नाराजगी, कहा- केंद्र प्रभारियों पर होगी कार्रवाई
औरैया में गरजे सीएम योगी, बोले- अब कहीं सुतली बम भी फटता है तो पाकिस्तान सफाई देने लगता है कि मेरा हाथ नहीं है...
बाराबंकी: बेलगाम रफ्तार और बिना हेलमेट बाइक सवारों को रोकेगी लेजर गन, हाईटेक हुई यातायात व्यवस्था
बरेली: BJP प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का Congress पर हमला, कहा- कांग्रेस नहीं चाहती गरीबों का भला
बदायूं: शासन से मिली मंजूरी, 278 करोड़ की लागत से बनेंगे चार कॉलेज