Kanpur: कुएं में गिरा गोवंश…लोगों ने दी सूचना, पुलिस व फायर बिग्रेड के जवान निकालने के प्रयास में जुटे

कानपुर के घाटमपुर में कुएं में गोवंश गिर गया

Kanpur: कुएं में गिरा गोवंश…लोगों ने दी सूचना, पुलिस व फायर बिग्रेड के जवान निकालने के प्रयास में जुटे

कानपुर, अमृत विचार। घाटमपुर थाना क्षेत्र के जहांगीराबाद गांव के किनारे स्थिति एक खुले पड़े कुएं के अन्दर गुरुवार रात्रि एक गौवंश गिर गया था। ग्रामीणों ने गौवंश की आवाज़ कुंए से आतीं देखीं तो पास पहुंचे। ग्रामीणों ने देखा तो गौवंश कुएं के अंदर गिरा पड़ा था। ग्रामीणों ने गौवंश के कुएं में गिरने की सूचना फोनकर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम को दी। 

सूचना पर पहुंची पतारा चौकी पुलिस ने फायर ब्रिगेड की टीम के साथ रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। उन्होंने कई बार कुएं से गौवंश को बाहर निकलने की कोशिश की पर कुआं सकरा होने के कारण परेशानी का सामना करना पड़ा और गौवंश को कुएं से बाहर नहीं निकाल पाए।

जिसके बाद पुलिस ने एक जेसीबी को बुलाकर कुएं के एक तरफ से लगभग बीस फीट गहरा गड्ढा खोद कर  फायर बिग्रेड टीम ने कुएं के अंदर उतरकर सकरे कुएं से गौवंश को रेस्क्यू कर गोवंश को बाहर निकलने का प्रयास किया गया है। लेकिन कई घंटे बीतने के बाद भी पुलिस और फयर ब्रिगेड की टीम गौवंश को रेस्क्यू नही कर सकी है। कुएं के पास रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी जारी है।

ये भी पढ़ें- Mukhtar Ansari Death News Live: माफिया डॉन मुख्तार अंसारी का पोस्टमार्टम हुआ पूरा...बांदा CJM ने न्यायिक जांच के दिए आदेश