जबलपुर में झील में आठ साल की बच्ची का शव बरामद, गुस्साए ग्रामीणों ने शराब की दुकान जलाई 

जबलपुर में झील में आठ साल की बच्ची का शव बरामद, गुस्साए ग्रामीणों ने शराब की दुकान जलाई 

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में स्थित एक गांव की झील में आठ वर्षीय एक बच्ची का शव पाया गया, जिसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने शराब की एक दुकान में आग लगा दी। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। 

अधिकारी ने बताया कि पीड़िता की मां सहित गुस्साए ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि मंगलवार की रात शराब के ठेके पर एक व्यक्ति या व्यक्तियों के समूह ने शराब पी और फिर पीड़िता के साथ बलात्कार कर उसकी हत्या करने के बाद उसके शव को एक झील में फेंक दिया। जबलपुर (ग्रामीण) के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सोनाली दूबे ने बताया कि मंगलवार की रात बच्ची का शव बरामद किया गया। पोस्टमार्टम से पता चला है कि पीड़िता पर शारीरिक हमला किया गया था। 

दूबे ने बताया, ''स्थिति नियंत्रण में है। गांव में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस को तैनात कर दिया गया है। बृहस्पतिवार को मृतका के शव का पोस्टमार्टम किया गया और हम विस्तृत रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। हम यह जांच कर रहे हैं कि किसी क्या एक व्यक्ति या समूह ने उसका बलात्कर किया और उसकी हत्या कर शव को झील में फेंक दिया ?'' 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इस बीच कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के प्रमुख जीतू पटवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री मोहन यादव के समय में अपराध की दर, बीते 30 साल में सर्वाधिक है। 

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर के रामबन में गहरी खाई में गिरा वाहन, दस लोगों की मौत