आज का राशिफल। 29 मार्च, 2024

आज का राशिफल। 29 मार्च, 2024

मेष

आज दांपत्य सुख में वृद्धि होगी। मन में रचनात्मक विचारों का जमावड़ा लगा रहेगा। रुका हुआ सरकारी काम शुरू हो सकता है। शाम को पेट दर्द की शिकायत हो सकती है। नौकरीपेशा लोगों को बेहतरीन प्रदर्शन के लिए बॉस से प्रशंसा मिल सकती है।

वृष

आज विरोधियों के बीच आपका खासा प्रभाव रहेगा। आपके सभी कार्य समय पर पूर्ण होंगे। वृद्धजनों का आशीर्वाद प्राप्त होगा। प्रतियोगी परीक्षाओं में आपको बड़ी सफलता मिल सकती है। निर्माण क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए दिन बहुत ही अच्छा है।

मिथुन

आज ऑनलाइन गतिविधियों में बच्चे काफी रुचि लेंगे। प्रेम संबंधों को लेकर आप भावुक हो सकते हैं। विद्यार्थी पढ़ाई को लेकर काफी गंभीर रहेंगे। माता-पिता का आशीर्वाद प्राप्त होगा। आय के नए स्रोत विकसित हो सकते हैं।

कर्क

आज स्वास्थ्य के लिए आपको सावधान रहना चाहिए। बोलचाल के दौरान सभ्य भाषा का प्रयोग करें। महंगी वस्तुओं को खरीदने से आपके बजट पर असर पड़ सकता है। आपकी दिनचर्या में कुछ बदलाव आ सकता है।

सिंह

आज व्यापार में आपको अपेक्षा के अनुसार लाभ प्राप्त नहीं होगा। शुभ चिंतकों और मित्रों से आप सहायता ले सकते हैं। जॉब में बदलाव करने के मौके मिलने की प्रबल संभावना है। आपके आत्मबल और कार्यदक्षता में वृद्धि होगी।

कन्या

आज साझेदारी वाले व्यवसाय में एकाधिकार जताने की प्रवृत्ति पर नियंत्रण आवश्यक है। अत्यधिक कार्यभार के कारण तनाव का सामना करना पड़ेगा। अधीनस्थ कर्मचारियों की गतिविधियों पर नजर बनाए रखें।

तुला

आज प्रियजनों के साथ आपके मधुर संबंध रहेंगे। रचनात्मक कार्यों में कारण आपको प्रसिद्धि मिल सकती है। आपकी बातों से लोग काफी प्रसन्न रहेंगे। मन प्रसन्न रहेगा। भोग-विलास की वस्तुओं पर धन खर्च करेंगे।

वृश्चिक

अाज किसी भी काम को टालने की प्रवृत्ति से बचें। माता का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। मधुमेह के रोगियों को दवाइयों का सेवन सावधानी से करना चाहिए। आपको अकारण भागदौड़ करनी पड़ सकती है। आशावादी दृष्टिकोण बनाए रखें।

धनु

आज अविवाहित लोगों के रिश्ते की चर्चा चल सकती है। अनावश्यक खर्चो पर नियंत्रण रखें। प्रणय संबंधों को लेकर मन में चिंता रहेगी। व्यापारिक प्रगति से मन उत्साहित रहेगा। वित्तीय योजनाओं का सफल कार्यान्वयन कर पाएंगे।

मकर

आज अविवाहित लोगों के रिश्ते की चर्चा चल सकती है। अनावश्यक खर्चो पर नियंत्रण रखें। प्रणय संबंधों को लेकर मन में चिंता रहेगी। व्यापारिक प्रगति से मन उत्साहित रहेगा। आपका स्वास्थ्य काफी अच्छा रहने वाला है।

कुंभ

आज व्यापार के लिए यात्रा करने के योग बन रहे हैं। फोन के माध्यम से शुभ समाचार मिलने के योग बन रहे हैं। उच्च शिक्षा में बेहतरीन परिणाम प्राप्त होंगे। आप सेहत को लेकर थोड़े चिंतित हो सकते हैं। काम की अधिकता के कारण तनाव हो सकता है।

मीन

आज किसी के प्रति में गलत विचार न लाएं। बच्चों की गतिविधियों पर ध्यान रखें। बॉस से डांट खानी पड़ सकती है। शोध कार्यों में रुचि ले सकते हैं। दांपत्य संबंधों में नवीनता आएगी। बैंकिंग और आईटी से जुड़े क्षेत्र में कुछ समस्या हो सकती है।

ताजा समाचार

Etawah Accident: ट्रैक्टर-ट्राॅली ने बाइक सवार को रौंदा...पिता-पुत्री की मौत, पत्नी गंभीर रूप से घायल
चीन ने पाकिस्तान के लिए निर्मित हैंगर श्रेणी की आठ पनडुब्बियों में से पहली का किया जलावतरण
Kanpur: रूस के वैज्ञानिक आएंगे सीएसए विवि; करेंगे शोध में सहायता, परखेंगे शैक्षणिक गतिविधियां
बरेली: 'कांग्रेस नहीें चाहती गरीबों का भला', भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने साधा निशाना
Google में सुंदर पिचाई के 20 साल हुए पूरे, लोगों ने दी बधाई इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी जानकारी
Video: बाराबंकी: सड़क पर गिरे कचरे में फिसल कर एक के बाद एक गिरे कई वाहन, वीडियो वायरल