लखीमपुर-खीरी: अवैध ढंग से बस में रखकर ले जाई जा रही 14 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद, चालक और परिचालक गिरफ्तार

लखीमपुर-खीरी: अवैध ढंग से बस में रखकर ले जाई जा रही 14 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद, चालक और परिचालक गिरफ्तार

लखीमपुर-खीरी, अमृत विचार। थाना शारदानगर पुलिस ने चेकिंग के दौरान निजी बस में अवैध ढंग से रखकर ले जाई जा रही विभिन्न ब्रांड की 14 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की है। पुलिस ने चालक, परिचालक को गिरफ्तार कर तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। बरामद शराब की अनुमानित कीमत 72867 रुपए बताई गई है। 

एएसपी पवन कुमार गौतम पूर्वी ने बताया कि एसपी गणेश प्रसाद साहा के आदेश पर लोकसभा चुनाव को लेकर मादक पदार्थों पर अंकुश लगाने के लिए जिले भर में अभियान चलाया गया था। थाना शारदानगर प्रभारी निरीक्षक ब्रजेश कुमार मौर्य एसआई अम्बेश्वर दत्त त्रिपाठी के साथ लखीमपुर शारदानगर रोड पर बने थाना गेट के सामने चेकिंग कर रहे थे।  

तभी लखीमपुर की तरफ से बस संख्या UP34T2805 सवारी भरकर आ रही थी, जिसे पुलिस ने रोककर चेक किया तो बस की डिग्गी में 10 पेटी व बस के अन्दर चालक के पास गेयर बक्शा के ऊपर से 04 पेटी कुल 14 पेटी अंग्रेजी शराब की बरामद हुईं। विभिन्न ब्रांड की इन पेटियों में कुल 348 बोतल शराब थी। बस चालक और परिचालक शराब के कागजात नहीं दिखा सके। 

पुलिस के पूछने पर बताया कि बरामद शराब की पेटियों को किसी मानू के नाम के व्यक्ति ने तिकुनिया बस स्टाप लखीमपुर में रखा था और बताया था कि इन पेटियों को वह निघासन में उतार लेगा।

पुलिस ने बस चालक नरेश गौतम निवासी बुद्धापुरवा थाना निघासन, परिचालक सम्मू अली निवासी गदियाना थाना मझगई व मानू पता अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर चालक और परिचालक को गिरफ्तार कर लिया है। बस को धारा 207 MV ACT मे सीज कर पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

ये भी पढे़ं- लखीमपुर खीरी: दो बाइकों की टक्कर में एक युवक की मौत, दूसरा घायल...परिवार में कोहराम 

 

ताजा समाचार

जोहरा सहगल ने सात दशक तक दर्शकों को बनाया दीवाना, एक साल की उम्र में ही चली गई थी बाई आंख की रोशनी 
Lok Sabha Election 2024: बांदा में भाजपा, सपा और बसपा समेत 21 उम्मीदवारों ने खरीदे नामांकन पत्र... 85 प्रतिशत से अधिक मतदान का लक्ष्य
Lok Sabha Election 2024: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कन्नौज लोकसभा प्रत्याशी अखिलेश यादव कर रहे रोड शो...जगह-जगह हो रहा स्वागत
Video: जमीनी विवाद में पालीटेक्निक चौकीदार पर हमला, पीड़ित का आरोप-पुलिस नहीं दर्ज कर रही मुकदमा, वीडियो वायरल
सीएम योगी बोले-चुनाव हारने के बाद EVM पर ठीकरा फोड़ता है विपक्ष, कांग्रेस से पूछा सवाल
उमेशपाल हत्याकांड : अतीक के बेटों के खिलाफ जल्द दाखिल होगी चार्जशीट, जेल में लिया जा चुका है बयान