इरोड से सांसद और एमडीएमके नेता ए. गणेशमूर्ति का निधन, कुछ दिन पहले की थी आत्महत्या की कोशिश

इरोड से सांसद और एमडीएमके नेता ए. गणेशमूर्ति का निधन, कुछ दिन पहले की थी आत्महत्या की कोशिश

इरोड। मरुमलार्ची द्रविड़ मुनेत्र कषगम (एमडीएमके) पार्टी के नेता और इरोड से सांसद ए. गणेशमूर्ति का बृहस्पतिवार सुबह कोयंबटूर के एक अस्पताल में निधन हो गया। उन्होंने हाल ही में आत्महत्या करने की कोशिश की थी। पार्टी और पुलिस के सूत्रों ने यह जानकारी दी। 

पुलिस के अनुसार, 77 वर्षीय गणेशमूर्ति ने 24 मार्च को यहां अपने घर पर कुछ जहरीली गोलियां खाकर कथित तौर पर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। जिसके बाद उन्हें यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन फिर उन्हें कोयंबटूर के एक अन्य निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था। इरोड टाउन पुलिस ने पहले आत्महत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था। 

वहीं, उन्होंने कहा कि अब इसे आत्महत्या से मौत के मामले में बदल दिया जाएगा। अस्पताल के अधिकारियों ने शव को पुलिस को सौंप दिया। जिसके बाद शव को परीक्षण के लिए इंस्टीट्यूट ऑफ रोड ट्रांसपोर्ट (आईआरटी) मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया। 

पार्टी के सूत्रों ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद उनके शव को यहां से 15 किलोमीटर दूर कुमारवलासु गांव ले जाया जाएगा और वहीं उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। गणेशमूर्ति 2019 में सांसद चुने गए थे। उन्होंने इससे पहले 1998 में पलानी और 2009 में इरोड से लोकसभा चुनाव जीता था। गणेशमूर्ति के परिवार में एक बेटा और एक बेटी है। 

ये भी पढ़ें- महुआ मोइत्रा ED के सामने नहीं हुईं पेश, कहा- कृष्णानगर में करेंगी प्रचार

 

ताजा समाचार

सीएम योगी बोले-चुनाव हारने के बाद EVM पर ठीकरा फोड़ता है विपक्ष, कांग्रेस से पूछा सवाल
उमेशपाल हत्याक़ांड: अतीक के बेटों के  खिलाफ जल्द दाखिल होगी चार्जशीट, जेल में लिया जा चुका है बयान
नैनीताल: Video: जंगलों की आग बुझाने को सेना ने संभाली कमान, एमआई -17 हेलीकॉप्टर की ली जा रही मदद
Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय सांस्कृतिक एवं विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी पहुंची कानपुर...ये पदाधिकारी मंच पर मौजूद
IPL 2023 : सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत की राह पर लौटने के लिए बेताब होगी चेन्नई सुपर किंग्स
अयोध्या: एक लाख की आबादी को दो बूंद शुद्ध पेयजल भी नहीं, 28 लाख की लागत से नगर में लगे दो वाटर ATM तीन साल से खराब