अखिलेश यादव ने SP के बड़े नेताओं को बुलाया लखनऊ, मेरठ और रामपुर सीट पर मची खींचतान

अखिलेश यादव ने SP के बड़े नेताओं को बुलाया लखनऊ, मेरठ और रामपुर सीट पर मची खींचतान

लखनऊ, अमृत विचार। समाजवादी पार्टी में मेरठ और रामपुर सीट को लेकर जबरदस्त खींचतान मची है। अखिलेश यादव ने सपा के सभी प्रमुख नेताओं को लखनऊ बुलाया है। सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि इन दोनों सीटों पर सपा अपने उमीदवार बदल भी सकती है। गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी भाजपा के सामने यूपी में सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की बात कई बार दोहरा चुकी है। हाल ही में अखिलेश यादव ने सीतापुर जेल में बंद सपा नेता आजम खान से मुलाकात भी की थी। 

वहीँ एक ताजा घटना क्रम में रामपुर की सपा यूनिट ने बगावत का रुख अख्तियार कर लिया है। यूनिट की तरफ से सपा अध्यक्ष को रामपुर से चुनाव लड़ने का आग्रह किया गया था,जिसपर अभी कोई निर्णय नहीं हुआ है। वहीँ सूत्रों की माने तो सपा की तरफ से दिल्ली जामा मस्जिद के इमाम को लोकसभा का टिकट दिया जा सकता है। खबर मिल रहे है कि मौलाना रामपुर पहुँच चुके हैं। वहीँ मेरठ सीट पर पूर्व घोषित सपा प्रत्याशी भानु प्रताप की जगह अन्य प्रत्याशी को टिकट देने की भी अटकलें लगाई जा रही हैं। 

इस सबके बीच अखिलेश यादव ने सपा के सभी प्रमुख नेताओं को लखनऊ बुलाया है, जहां मेरठ और रामपुर सीट पर टिकट फाइनल करने को लेकर मंथन किया जायेगा।   

ये भी पढ़ें -बरेली: संतोष गंगवार का टिकट कटने के बाद भाजपा में सन्नाटा, नए प्रत्याशी को लेकर सोशल मीडिया खास चर्चा नहीं

ताजा समाचार

Lok Sabha Election 2024: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कन्नौज लोकसभा प्रत्याशी अखिलेश यादव कर रहे रोड शो...जगह-जगह हो रहा स्वागत
Video: जमीनी विवाद में पालीटेक्निक चौकीदार पर हमला, पीड़ित का आरोप-पुलिस नहीं दर्ज कर रही मुकदमा, वीडियो वायरल
सीएम योगी बोले-चुनाव हारने के बाद EVM पर ठीकरा फोड़ता है विपक्ष, कांग्रेस से पूछा सवाल
उमेशपाल हत्याक़ांड: अतीक के बेटों के  खिलाफ जल्द दाखिल होगी चार्जशीट, जेल में लिया जा चुका है बयान
नैनीताल: Video: जंगलों की आग बुझाने को सेना ने संभाली कमान, एमआई -17 हेलीकॉप्टर की ली जा रही मदद
Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय सांस्कृतिक एवं विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी पहुंची कानपुर...ये पदाधिकारी मंच पर मौजूद