हल्द्वानी: कोतवाली के पास शराब के नशे में धुत फौजी ने सिपाही को पीटा

हल्द्वानी: कोतवाली के पास शराब के नशे में धुत फौजी ने सिपाही को पीटा

हल्द्वानी, अमृत विचार। कोतवाली के पास यातायात ड्यूटी पर तैनात एक सिपाही को नशे में धुत फौजी ने पीट दिया। घटना से बीच सड़क जाम लग गया। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने फौजी को गिरफ्तार कर लिया। सिपाही की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी फौजी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

यातायात के सिपाही आकाश कुमार की शनिवार को नैनीताल डिस्ट्रिक बैंक तिराहे पर ड्यूटी लगी थी। दोपहर काठगोदाम की ओर से एक बैंक तिराहे से मुड़कर कालाढूंगी रोड की ओर जा रही थी। तभी तिराहे पर पीछे आई कार ने आगे जा रही कार में टक्कर मार दी। जिसके बाद दोनों कार चालकों ने कार सड़क के बीच में खड़ी कर दी और बहस शुरू कर दी।

जाम की स्थिति बनने लगी। मौके पर मौजूद सिपाही आकाश ने बीच-बचाव किया तो टक्कर मारने वाली कार में सवार दो लोग उससे भिड़ गए। दोनों खुद को फौजी बता रहे थे और नशे में धुत थे। लाख समझाने पर भी दोनों नहीं मानें और एक ने आकाश को पीट दिया। इस बीच वहां जाम लग गया।

जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया। इधर, सेना पुलिस भी सूचना पाकर मौके पर पहुंच गई। दोनों आरोपियों को बेस में मेडिकल कराया गया। सिपाही आकाश की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। आरोपी का नाम दिनेशपुर ऊधमसिंहनगर निवासी सौरभ सिंह बिष्ट बताया जा रहा है।