शाहजहांपुर: ऑटो और ट्रैक्टर-ट्रॉली की भिड़ंत में दो लोगों की मौत, सड़क पर रखे शव...लगाया जाम

शाहजहांपुर: ऑटो और ट्रैक्टर-ट्रॉली की भिड़ंत में दो लोगों की मौत, सड़क पर रखे शव...लगाया जाम

शाहजहांपुर/कलान, अमृत विचार। बदायूं-फर्रुखाबाद स्टेट हाईवे पर जहांगीराबाद ढाबा पुलिया के पास शनिवार सुबह ऑटो और ट्रैक्टर-ट्रॉली की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में ऑटो चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए। घायलों को बदायूं भेजा गया है। इधर, घटना के बाद गुस्साए मृतकों के परिजनों ने दोपहर में शवों को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। पुलिस के समझाने के बाद बमुश्किल शांत हुए।   
 
थाना परौर के गांव गनेशपुर निवासी राकेश की बेटी की शादी बदायूं के एक मैरिज हॉल में थी। शादी कार्यक्रम निपटाने के बाद राकेश के परिवार व गांव के लोग शनिवार सुबह ऑटो से लौट रहे थे। सुबह करीब नौ बजे कलान क्षेत्र में बदायूं फर्रुखाबाद स्टेट हाईवे पर बाराकला जहांगीराबाद ढाबा पुलिया के पास ट्रैक्टर व ऑटो में आमने सामने से भिड़ंत हो गई। 

घटना के बाद मौके से ट्रैक्टर लेकर चालक फरार हो गया। इस हादसे में ऑटो चालक 56 वर्षीय उदयवीर और उसमें सवार नाई 60 वर्षीय सरनाम, राकेश की 11 वर्षीय पुत्री स्वाति, छह वर्षीय शिवओम पुत्र सुनील, पांच वर्षीय मोहिनी पुत्री कर्मवीर, 60 वर्षीय राजपाल घायल हो गए। चालक उदयवीर ने बदायूं अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया जबकि सरनाम की इलाज के दौरान मौत हो गई। 

दोपहर में दोनों के परिजनों ने सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया। परिवार के लोग मुआवजा की मांग कर रहे थे। घटनास्थल पर कलान, परौर, मिर्जापुर, पुलिस व सीओ जलालाबाद अजय राय पहुंचे और जांच पड़ताल की। इस दौरान पुलिस व परिजनों की कार्रवाई को लेकर नोक-झोंक हो गई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर पीड़ित परिजनों को ढाढंस बंधाते हुए कार्रवाई का आश्वासन दिया, तब परिजन शांत हुए।  
पीड़ित परिजनों के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच पड़ताल कर कार्रवाई की जाएगी---प्रभाष चंद्र, थानाध्यक्ष, कलान।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में वाहन चालक गिरफ्तार

ताजा समाचार

श्रीनगर में अब नहीं है कोई स्थानीय आतंकवादी: श्रीनगर पुलिस
जौनपुर में पेयजल के लिए हाहाकार, महिलाओं ने सभासद प्रतिनिधि को बनाया बंधक-Video
लखीमपुर-खीरी: सपा सरकार में दंगा होता था, रोज लगता था कर्फ्यू...अब किसी की आंख दिखाने तक की हिम्मत नहीं- सीएम योगी
बरेली: गर्मी में कॉटन की प्रिंटेड टी-शर्ट रखेगी कूल, बाजार में बढ़ी डिमांड
गोंडा: कुर्क होगी रंगदारी मांगने के आरोपी की संपत्ति, डुग्गी मुनादी कराकर पुलिस ने घर पर चस्पा की कुर्की की नोटिस
Unnao: विद्युत संकट बढ़ने की आशंका से त्रस्त उपभोक्ता; चुनाव के बावजूद लगातार जारी बिजली की आवाजाही