लखनऊ: गाड़ी उठाने पर क्रेन चालक से अभद्रता कर तोड़ा मोबाइल, प्राथमिकी दर्ज

लखनऊ: गाड़ी उठाने पर क्रेन चालक से अभद्रता कर तोड़ा मोबाइल, प्राथमिकी दर्ज

लखनऊ, अमृत विचार। हजरतगंज कोतवाली अंतर्गत हलवासिया के पास नो-पार्किंग जोन में खड़ी गाड़ी को उठाने पर वाहन मालिक ने क्रेन चालक से अभद्रता की। विरोध करने पर अधिवक्ता की वेशभूषा में आए युवकों ने यातायात कर्मियों से धक्का-मुक्की कर  हेड कांस्टेबल का मोबाइल तोड़ दिया। हेड कांस्टेबल की लिखित शिकायत पर पुलिस ने वाहन स्वामी और उसके साथियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

प्रभारी निरीक्षक विक्रम सिंह के मुताबिक, ट्रैफिक विभाग में तैनात हेड कांस्टेबल रामानंद की लिखित शिकायत पर कार मालिक व उसके साथियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। लिखित शिकायत में  हेड कांस्टेबल ले बताया कि शुक्रवार दोपहर करीब ढ़ाई बजे हलवासिया के पास नो पार्किंग जोन में खड़ी एक कार को क्रेन की मदद से यातायातकर्मी कासमाण्डा यार्ड लेकर पहुंचे थे।

तभी कार मालिक अपने कुछ दोस्तों को लेकर वहां पहुंचा। युवक खुद को अधिवक्ता बता क्रेन चालक से बदसुलूकी करने लगे। विरोध करने पर यार्ड के पास मौजूद कर्मचारियों ने जुर्माना भरने की बात कही तो आरोपी धक्का-मुक्की करने लगे।

हंगामा होता देख  कांस्टेबल रामानंद उनका वीडियो बनाने  लगा। तब आरोपियों ने उसका मोबाइल सड़क पर फटकर तोड़ दिया। इसके कार मालिक बगैर जुर्माना भरे गाड़ी लेकर भाग निकला। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि चौराहे पर लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की पहचान कराई जा रही है।

यह भी पढ़ें:-Video: सास को दिल दे बैठी बहू, शारीरक संबंध बनाने को करती है मजबूर, पीड़िता ने प्रशासन से लगाई मदद की गुहार