रुद्रपुर: इलेक्ट्रॉनिक दुकान में धधकी आग, लाखों का हुआ नुकसान

रुद्रपुर: इलेक्ट्रॉनिक दुकान में धधकी आग, लाखों का हुआ नुकसान

रुद्रपुर, अमृत विचार। बुधवार की देर रात इलेक्ट्रॉनिक दुकान में धधकी आग से लाखों रुपये का सामान जलकर खाक हो गया। बताया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी होगी। सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियों ने घटनास्थल पहुंचकर आग पर काबू पाया। वहीं विधायक ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर दुकान स्वामी को ढांढस बंधाते हुए हरसंभव मदद का आश्वासन दिया।

जानकारी के अनुसार भदईपुरा वार्ड-चार निवासी सुरेंद्र श्रीवास्तव की घर के नजदीक ही बांके बिहारी इलेक्ट्रॉनिक के नाम से दुकान है। रोजमर्रा की भांति बुधवार की शाम को दुकान स्वामी ने दुकान बंद की और घर चला गया। रात ढाई बजे अचानक दुकान से धुआं उठता देख पड़ोसियों ने घटना की जानकारी दुकान स्वामी को दी। सूचना मिलते ही दुकान स्वामी और दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची और बमुश्किल आग पर काबू पाया।

आग इतनी विकराल थी कि चंद मिनटों के अंदर दुकान में रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। दुकान स्वामी सुरेंद्र श्रीवास्तव ने आशंका जताई कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी होगी। दुकान में रखी 30 एलईडी टीवी, 15 बूफर, 70 कॉपर तार के बंडल, सात नये टीवी, कई खराब व सही मोटर के अलावा बिजली फिटिंग का सामान जल गया।

अग्निकांड से करीब 10 से 15 लाख रुपये की क्षति होने का अनुमान है। गुरुवार को अग्नि कांड की खबर मिलते ही विधायक शिव अरोरा घटनास्थल पर पहुंचे और दुकान स्वामी को ढांढस बंधाते हुए सीएम से वार्ता कर आर्थिक क्षतिपूर्ति दिलाने का आश्वासन दिया।