उन्नाव: अनियंत्रित टैंकर ने स्कूटी सवार महिला को रौंदा, बाल-बाल बचा पति

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा

उन्नाव: अनियंत्रित टैंकर ने स्कूटी सवार महिला को रौंदा, बाल-बाल बचा पति

उन्नाव, अमृत विचार। उन्नाव -हरदोई मार्ग पर माखी थाना अंतर्गत तेज रफ्तार टैंकर ने स्कूटी सवार दंपति को टक्कर मार दी। टक्कर लगने पर महिला उछल कर पहिये के नीचे आ गयी। जिससे महिला की मौके पर दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं पति दूसरी ओर गिरने से बाल - बाल बच गया। सूचना पर पुलिस पहुंची ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है।

बता दें सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कृष्णा नगर निवासी शिवकुमार कनौजिया पत्नी निर्मला देवी (50) के साथ आसीवन थाना क्षेत्र के हैदराबाद कस्बा निवासी एक रिश्तेदार के घर जाने के लिये घर से निकले थे। इस दौरान माखी थाना क्षेत्र के हरदोई-उन्नाव मार्ग पर दोस्ती नगर नहर के पास उनकी स्कूटी में पीछे से आ रहे अनियंत्रित टैंकर ने टक्कर मार दी।

टक्कर लगने से पीछे बैठी निर्मला उछल कर सड़क जा गिरी और टैंकर के पहिये के नीचे आ गयी। दुर्घटना में निर्मला की मौके पर दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं पति दूसरी ओर गिरने से बाल बाल बच गया। राहगीरों के पीछा करने पर चालक टैंकर छोड़ कर भाग निकला । पत्नी का शव देख कर पति बेहाल हो गया।

हादसे के बाद सड़क पर दोनों ओर वाहनों की कतार लग गयी। सूचना पर पहुंचे एसओ संदीप मिश्रा ने शव हटवाकर जाम खुलवाया। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। टैंकर को थाने में खड़ा करा दिया गया है। तहरीर के आधार पर कार्यवाही की  जायेगी।

यह भी पढ़ें:-अंबेडकरनगर: इलाज के दौरान महिला की मौत, स्वास्थ्य विभाग की टीम ने क्लीनिक को किया सील