स्वामी प्रसाद मौर्य ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश, भाजपा से बेटी के टिकट पर कही यह बड़ी बात

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश, भाजपा से बेटी के टिकट पर कही यह बड़ी बात

रायबरेली, अमृत विचार। राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि हमारा संगठन इंडिया गठबंधन के साथ है। 2024 का चुनाव भाजपा की विदाई का चुनाव है। इस चुनाव में बीजेपी को हराना है और संविधान बचाना है। देश चुनावी मोड़ पर है। 

इसके साथ ही उन्होंने भाजपा से अपनी बेटी संघमित्रा मौर्य के टिकट को लेकर कहा कि भाजपा क्या करती है इसको लेकर मुझे कोई टिप्पणी नहीं करनी और जो इंडिया अलाइंस में रहेंगे हमें उनकी चिंता है। स्वामी ने कहा कि जब मैंने पार्टी बना ली है तो किसी दल में विलय करने के लिए नहीं बनाई है। इंडिया एलायंस के साथ कदम से कदम बढ़ाकर चलेंगे। अपने ऊपर दर्ज हुए मुकदमें को लेकर उन्होंने कहा कि यह भाजपा सरकार है कुछ भी करा सकती है। 

चार महीने पहले यह बात कही गई थी, जिसमें मैंने कुछ गलत नहीं कहा था। मैंने कहा था कि लक्ष्मी की पूजा करनी है तो घरवाली की ही पूजा कीजिए, जो असली लक्ष्मी घर की है उसकी पूजा करनी चाहिए। रायबरेली से इंडिया गठबंधन जिसको भी प्रत्याशी बनाएगी वह जीतेगा।

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव से बातचीत के सवाल पर स्वामी ने कहा कि जब हमारा गठबंधन इंडिया अलायंस के साथ है तो उनके नेताओं से बात होना स्वाभाविक ही है। कार्यकर्ता सम्मेलन में स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपनी पार्टी के संगठन को मजबूत करने के साथ लोकसभा चुनावों में इंडिया गठबंधन का साथ देने का एलान किया। 

पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में स्वामी प्रसाद मौर्य ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा कहा कि बीजेपी आरक्षण खत्म कर रही है। देश के करोड़ो युवाओं को बेरोजगार बनाया है, छोटे व्यापारियों ने ईडी और जीएसटी से कमर तोड़ दिया है। 
किसानों को एमएसपी मांगने पर लाठियां बरसाई गई। उनके रास्ते पर कील कांटे बिछाए गए और रबर बुलेट दागकर दुश्मनो जैसा व्यवहार कर अन्नदाताओ पर कहर बरपाया गया। विरोधी पार्टी के नेताओं पर ईडी और सीबीआई का छापा मारा जाता है।

यह भी पढ़ें:-अंबेडकरनगर: इलाज के दौरान महिला की मौत, स्वास्थ्य विभाग की टीम ने क्लीनिक को किया सील