भाजपा की भाषा बोल रहे हैं धीरेन्द्र शास्त्री, आचार संहिता का पालन कराए प्रशासन: कौसर हयात

भाजपा की भाषा बोल रहे हैं धीरेन्द्र शास्त्री, आचार संहिता का पालन कराए प्रशासन: कौसर हयात

मुरादाबाद, अमृत विचार। बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री मुरादाबाद के दिल्ली रोड स्थित नया मुरादाबाद में तीन दिवसीय कार्यक्रम में हनुमंत कथा सुनाने आए हैं। दिल्ली रोड स्थित नया मुरादाबाद में इस आयोजन की भव्य तैयारियां की गई थी। कार्यक्रम में लगभग दो लाख लोगों के आने की संभावना जताई गई है। 

baba

कल यानी 18 मार्च से इस भव्य कार्यक्रम का आयोजन शुरू हो चुका है। जिसमे बागेश्वरधाम सरकार के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने हनुमंथकथा सुनाने से पहले मुरादाबाद का नाम बदलकर माधौनगर रखने की बात कही। उन्होंने कहा जिस शहर में सिद्धबली हनुमान मंदिर हो, हरिहर मंदिर हो, गढ़ गंगा हो, काली माता मंदिर हो, नीम करोरी बना का मंदिर हो, ऐसे शहर को मुरादाबाद कहने में मंदिरों की अवहेलना है। इसलिए मुरादाबाद को माधौनगर कर देना चाहिए। 

उन्होंने कहा वैसे भी कई नाम बदले गए हैं। जैसे फैजाबाद अयोध्या हो गया, इलाहाबाद प्रयागराज हो गया, ऐसे में मुरादाबाद को माधौनगर कर देना चाहिए। धीरेन्द्र शास्त्री ने कहा कि अगर किसी को बुरा लगा हो तो, आई एम वेरी वेरी नॉट सॉरी.... उनके इस बयान के बाद मुरादाबाद से इंडियन मुस्लिम लीग के नेशनल ज्वाइंट सेक्रेटरी कोसर हयात ने नाराजगी जताई। उन्होंने अफसोस जाहिर किया। उन्होंने कहा जिस तरह धर्म के नाम पर धर्मसभा की गई। कथा के नाम पर और वहां प्रचार प्रसार हो रहा है। वह आरएसएस का प्रोग्राम हो या जैसे भाजपा का प्रोग्राम हो। 

baba 2

उन्होंने कहा की अगर आप धार्मिक कार्यक्रम कर रहे हैं तो वो सिर्फ धार्मिक कार्यक्रम होना चाहिए। उन्होंने धार्मिक कार्यक्रम में आरएसएस और बीजेपी के एजेंडे को बढ़ावा देने की बात कही। कौसर हयात ने कहा हम समझते हैं की ये मजहबी प्रोग्राम नही बल्कि भाजपा का सियासी प्रोग्राम है। उन्होंने कहा भाजपा बाबा का सहारा लेकर हिंदुओं के जज़्बात को भड़काकर  वोट हासिल करना चाहती है। ये भाजपा की घिनौनी हरकत है में इसका विरोध करता हूं। ऐसा नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा आदर्श आचार संहिता लागू हो गई। प्रशासन को इसका पालन कराना चाहिए।

कौसर हयात ने आगे कहा ये मुल्क सभी का है सभी इसमें रहते हैं। ये समझे लें भाजपा। आज सत्ता के नशे में भाजपा ये सब कर रही है। उन्होंने कहा देश में अमन, इंसाफ और शांति कायम करने के लिए सबके साथ समाजी इंसाफ करना होगा। सबका, एहतराम, सबकी इज्जत और सबको बराबर का हक देना होगा। तभी इस देश में अमन शांति कायम हो सकती है। उन्होंने कहा की अगर आप एक वर्ग को बेवजह प्रताड़ित और एक वर्ग को बढ़ाएंगे सिर्फ वोट हासिल करने के लिए, हुकूमत बनाने के लिए, तो ये खेल ज्यादा दिन चलने वाला नही है। 

उन्होंने कहा देश के इंसाफ पसंद हिंदू समझने लगे हैं की देश को गलत रास्ते पर ले जाया जा रहा है। जहां बर्बादी के अलावा कुछ नही है। इस देश को बचाना है तो सबके साथ एक जैसा इंसाफ करना होगा। ये हिंदू, मुस्लिम की नफरत को खत्म करना होगा।

ये भी पढ़ें :- GRP का ऑपरेशन लंगड़ा: मुरादाबाद से गैंगस्टर, सुल्तानपुर का हिस्ट्रीशीटर रमेश साहू मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

ताजा समाचार

जोहरा सहगल ने  सात दशक तक दर्शकों को दीवाना बनाया, एक साल की उम्र में ही चली गई थी बाई आंख की रोशनी 
Lok Sabha Election 2024: बांदा में भाजपा, सपा और बसपा समेत 21 उम्मीदवारों ने खरीदे नामांकन पत्र... 85 प्रतिशत से अधिक मतदान का लक्ष्य
Lok Sabha Election 2024: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कन्नौज लोकसभा प्रत्याशी अखिलेश यादव कर रहे रोड शो...जगह-जगह हो रहा स्वागत
Video: जमीनी विवाद में पालीटेक्निक चौकीदार पर हमला, पीड़ित का आरोप-पुलिस नहीं दर्ज कर रही मुकदमा, वीडियो वायरल
सीएम योगी बोले-चुनाव हारने के बाद EVM पर ठीकरा फोड़ता है विपक्ष, कांग्रेस से पूछा सवाल
उमेशपाल हत्याकांड : अतीक के बेटों के खिलाफ जल्द दाखिल होगी चार्जशीट, जेल में लिया जा चुका है बयान