सुलतानपुर: पुलिस मुठभेड़ में बदमाश किशन टाइगर गिरफ्तार, साथी फरार

सुलतानपुर: पुलिस मुठभेड़ में बदमाश किशन टाइगर गिरफ्तार, साथी फरार

सुलतानपुर, अमृत विचार। कादीपुर के जंगल में मालापुर से गड़ाना डबल रोड नहर के पास शुक्रवार को सुबह तड़के हुई  पुलिस मुठभेड़ मे कुख्यात लुटेरा किशन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। लूट की वारदात को अंजाम देने की मुखबिर की सूचना पर सक्रिय पुलिस ने घेरेबंदी की जिसमें पुलिस से घिरता देख लुटेरे ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली कुख्यात किशन को लगी जिससे वह गिर गया। पुलिस ने बाइक समेत लुटेरे को  गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा । 

पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा के दिशानिर्देश पर अपराधियों की धरपकड़ अभियान के तहत सुबह मुखबिर के सूचना पर कादीपुर इंस्पेक्टर अशोक सिंह व सुरापुर चौकी इंचार्ज अभिषेक सिंह ने अपनी टीम के साथ  घेराबंदी की । पुलिस टीम से घिरते देख बाइक सवार कृष्ण कुमार उर्फ किशन टाइगर व उसके साथी ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी जवाबी कार्रवाई में किशन टाइगर को  पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला । 

पुलिस टीम को किशन टाइगर के पास से तमंचा व बिना नंबर की बाइक मिली। जख्मी बदमाश को पुलिस ने अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कर मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की विधिक कारवाई की। पुलिस के मुताबिक बदमाश पर लूट व डकैती के दर्जन भर मुकदमें दर्ज हैं जिसकी तलाश पुलिस को थी जिसे मुठभेड़ मे   पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता पाई।

यह भी पढ़ें: Bareilly News: शहर में बिना रजिस्ट्रेशन के पाले जा रहे पिटबुल डॉग

ताजा समाचार

Lok Sabha Election 2024: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कन्नौज लोकसभा प्रत्याशी अखिलेश यादव कर रहे रोड शो...जगह-जगह हो रहा स्वागत
Video: जमीनी विवाद में पालीटेक्निक चौकीदार पर हमला, पीड़ित का आरोप-पुलिस नहीं दर्ज कर रही मुकदमा, वीडियो वायरल
सीएम योगी बोले-चुनाव हारने के बाद EVM पर ठीकरा फोड़ता है विपक्ष, कांग्रेस से पूछा सवाल
उमेशपाल हत्याक़ांड: अतीक के बेटों के  खिलाफ जल्द दाखिल होगी चार्जशीट, जेल में लिया जा चुका है बयान
नैनीताल: Video: जंगलों की आग बुझाने को सेना ने संभाली कमान, एमआई -17 हेलीकॉप्टर की ली जा रही मदद
Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय सांस्कृतिक एवं विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी पहुंची कानपुर...ये पदाधिकारी मंच पर मौजूद