Etawah: सिपाही की नृशंस हत्या…चाकू और फावड़ा से किए कई वार, सगे ताऊ के पुत्र व नाती ने मिलकर की वारदात

इटावा में सिपाही की हत्या से फैली सनसनी

Etawah: सिपाही की नृशंस हत्या…चाकू और फावड़ा से किए कई वार, सगे ताऊ के पुत्र व नाती ने मिलकर की वारदात

इटावा, अमृत विचार। सैफई इलाके के गोवेपुरा गांव में मथुरा में तैनात सिपाही की चाकू और फावड़ा से काट करके नृशंस हत्या कर दी गई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार समेत तमाम पुलिस अधिकारी फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। 

हत्या की इस वारदात को सिपाही के सगे ताऊ ने अपने पुत्र व नाती के साथ मिलकर अंजाम दी, पुलिस ने दोनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया। घटनास्थल पर पहुंच कर आलाधिकारियों ने जांच पड़ताल की। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच पड़ताल में जुटी।

मथुरा में तैनात 42 साल के सिपाही अनिल कुमार यादव छुट्टी लेकर बीते दिन शुक्रवार शाम को ही अपने घर खेतों से आलू खुदवाने के लिए आया हुआ था। रात में हुए मामूली विवाद के बाद ताऊ और उसके नाती ने मिलकर के चाकू और फावड़ा से काटकर के सिपाही अनिल कुमार की हत्या कर दी। 

हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद ताऊ दर्शन सिंह यादव पुत्र चुन्नी लाल और उसका नाती घटनास्थल से फरार हो गए। लेकिन सूचना मिलने के बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। हत्या में प्रयुक्त किए गए चाकू और फावड़ा को भी पुलिस ने बरामद कर लिया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने सिपाही की हत्या की पुष्टि करते हुए बताया कि हत्या की वारदात को सिपाही अनिल के ताऊ दर्शन सिंह ने चाकू और फावड़ा से प्रहार करके कर दी है। उन्होंने बताया की  सिपाही का साल 2006 में यूपी पुलिस में भर्ती हुआ था।

फिलहाल मृतक सिपाही की तैनाती मथुरा जिले में थी। मृतक के दो बेटे हैं जिनकी उम्र 14 और 16 साल है। परिजनों ने बताया कि मृतक सिपाही मथुरा में सीओ के ड्राइवर के रूप में तैनात था।

ये भी पढ़ें- कानपुर: कांग्रेसी नेता ने दफ्तर में घुसकर भाजपा नेता को रिवॉल्वर से धमकाया, सीसीटीवी में कैद हुई घटना