Kanpur: कार के दरवाजे पर लटककर युवकों ने की स्टंटबाजी; लोगों में फैलाई दहशत, चारों युवक गिरफ्तार...

Kanpur: कार के दरवाजे पर लटककर युवकों ने की स्टंटबाजी; लोगों में फैलाई दहशत, चारों युवक गिरफ्तार...

कानपुर, अमृत विचार। चमनगंज थानाक्षेत्र में गेट खोलकर कार लहराकर भगाते हुए स्टंट करके दहशत फैलाना चार युवकों को भारी पड़ गया। इस दौरान गश्त पर रही पुलिस ने उन लोगों को रोकने की कोशिश की, लेकिन वह लोग भाग निकले। जिसके बाद अफसरों के निर्देश पर बनाई गई चार थानाक्षेत्रों की टीमों ने चार युवकों के साथ स्टंट में इस्तेमाल की गई चार कारें बरामद कर ली है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया।

चार आदमी स्टंट   डीसीपी सेंट्रल आर एस गौतम ने प्रेसवार्ता में बताया कि 28 फरवरी की रात अति संवेदनशील क्षेत्र चमनगंज थानाक्षेत्र में कुछ अज्ञात कार चालक अपनी-अपनी कार से सड़क पर गाड़ियों के गेट पर लटककर तेजी से लहराते हुए स्टंट करके दहशत फैला रहे थे। इस दौरान घनी आबादी वाले क्षेत्र में शोरगुल करते हुए आम जनमानस में जीवन संकट की स्थिति उत्पन्न हो गई। तभी लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। 

बताया कि पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार के निर्देश पर मामले में कार चालकों के नाम पता अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। इसके बाद आरोपियों की तलाश में चमनगंज, बजरिया, नजीराबाद और फजलगंज थाना पुलिस की चार टीमों को लगाया गया। जिसके बाद ऑपरेशन त्रिनेत्र कैमरे में कैद हुए कार नंबर के आधार पर आरटीओ की मदद से पांच कार समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। 

डीसीपी ने बताया कि स्टंट करके दहशत फैलाने वाले आरोपियों में मो सुहेल निवासी वसीरगंज थाना बजरिया, मो नवील, निवासी मेस्टन रोड थाना मूलगंज, मो सेफ निवासी मीरपुर कैन्ट थाना रेलबाजार, अल्तमश अहमद निवासी कर्नलगंज हैं, जिनकी उम्र मात्र 19 से 23 के बीच है।

यह भी पढ़ें- Unnao: मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना में फर्जीवाड़ा करने पर सचिव निलंबित; शादीशुदा जोड़े का कराया था दोबारा विवाह...

ताजा समाचार

महाराष्ट्र में गरजे प्रधानमंत्री मोदी, कहा- कांग्रेस को ‘टुकड़े-टुकड़े गिरोह’ और शहरी नक्सली चला रहे हैं
Women's T20 World Cu : श्रीलंका की टीम में बाएं हाथ की स्पिनर इनोका रानावीरा की वापसी 
Muzaffarnagar News: कार से टकराकर पलटा स्कूली वाहन, 10 बच्चे घायल
अयोध्या: जनता से बदतमीजी और नामांतरण फ़ाइल गायब करने के आरोपों के बाद हटाया गया टैक्स बाबू
Farrukhabad: ब्राह्मण समाज के लोगों ने भाजपा कार्यालय पर दिया धरना...एमएलसी ने आश्वासन देकर कराया शांत, इस बात से थे नाराज
बहराइच पहुंचे मंत्री सूर्य प्रताप शाही, अखिलेश पर साधा निशाना, कहा- सपा सरकार में दंगाइयों का होता था सम्मान