'पीएम मोदी 25 फरवरी को करेंगे रायबरेली एम्स का लोकार्पण', कांग्रेस पर खूब बरसे राज्यमंत्री एसपी बघेल, जानिए क्या कहा?

लोकार्पण समारोह में आएंगे मुख्यमंत्री, कई मंत्री भी रहेंगे मौजूद

'पीएम मोदी 25 फरवरी को करेंगे रायबरेली एम्स का लोकार्पण', कांग्रेस पर खूब बरसे राज्यमंत्री एसपी बघेल, जानिए क्या कहा?

केंद्रीय मंत्री ने पार्टी नेताओं के साथ की बैठक, दिए चुनाव जीतने के टिप्स

राही, रायबरेली। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री एसपी सिंह बघेल ने बुधवार को मुंशीगंज स्थित एम्स पहुंच अस्पताल की जांच की। उन्होने अस्पताल में मिल रही सुविधाओं के बाबत वहां पर मौजूद जिम्मेदारों से भी बात कर वहां की स्थित को जाना। इसके बाद स्थानीय भारतीय जनता पार्टी के नेताओं संग बैठक कर लोकसभा चुनाव में जिले में कमल खिलाने के टिप्स नेताओं को दिए।

बताया कि 25 फरवरी को प्रधानमंत्री मोदी दिल्ली से एम्स रायबरेली का लोकार्पण करेंगे और उस समय प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी व उनके मंत्रिमंडल के मंत्री, केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी और वह खुद यहां मौजूद रहेंगे। इस दौरान वह कांग्रेस पर हमलावर रहे। 

उन्होने कहा कि साल 2009 से साल 2014 के पहले तक कांग्रेस की सरकार थी। उस दौरान एम्स सिर्फ सिमट कर रह गया था। लेकिन जब केंद्र की मोदी सरकार आई तो उसने एम्स रायबरेली का विस्तार किया। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि केंद्र और प्रदेश की सरकार बिना किसी भेदभाव के रायबरेली के विकास के लिए तत्पर है। हमारी सरकार सबका साथ और सबके विकास के सिद्धांत पर कार्य करती है।

राहुल गांधी की न्याय यात्रा में सुरक्षा कर्मियों द्बारा पत्रकार के साथ हुई अभद्रता को उन्होने दुर्भाग्य पूर्ण बताया। प्रदेश के राज्यमंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने कहा कि केंद्रीय मंत्री बघेल का रायबरेली से पुराना रिश्ता है। भाजपा जिलाध्यक्ष बुद्धिलाल पासी ने भी अपने विचार व्यक्त किए। इस मौके पर जिला पंचायत अध्यक्ष रंजना चौधरी, पूर्व एमएलसी राजा राकेश प्रताप सिंह, पूर्व विधायक गजाधर सिंह, हरचंदपुर ब्लाक प्रमुख पीयूष सिंह, शिवेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

यह भी पढे़ं: यूपी में 63 पर सपा, 17 सीटों पर मैदान में उतरेंगे कांग्रेस के उम्मीदवार, गठबंधन का रास्ता हुआ साफ, देखें video