Kasganj News: अपने दल और अपने झंडे पर बेटी को चुनाव लड़ाकर दिखाएं स्वामी प्रसाद- धर्मेंद्र यादव

Kasganj News: अपने दल और अपने झंडे पर बेटी को चुनाव लड़ाकर दिखाएं स्वामी प्रसाद- धर्मेंद्र यादव

कासगंज, अमृत विचार। समाजवादी पार्टी के नेता धर्मेंद्र यादव ने कहा है कि स्वामी प्रसाद मौर्य को जब भाजपा ने नकार दिया तब अखिलेश यादव ने उन्हें पूरा सम्मान दिया और ऊंचे पद पर बैठाया, लेकिन वह अपनी हकीकत ही भूल गए। अब अपनी पार्टी का गठन कर रहे हैं। मेरी राय है वे बदायूं लोकसभा क्षेत्र से अपने दल और अपने झंडे पर अपनी बेटी को चुनाव लड़ाकर दिखाएं उन्हें उनकी हकीकत पता चल जाएगी। 

गांव महावर में पत्रकारों से वार्ता करते हुए धर्मेंद्र यादव ने इंडिया गठबंधन से छोड़कर जाने वाले नेताओं के सवाल पर कहा कि जयंत चौधरी को सपा ने सात सीटें दी थीं और अब बीजेपी से पूछो उन्हें कितनी सीटें दे पाएगी। 

स्वामी प्रसाद मौर्य के सपा छोड़ने पर कहा कि मैने मीडिया के माध्यम से सुना है, की वे नए दल की बात कर रहे हैं, उन्हें हमारी इतनी राय है कि जो नया दल बनाएं उस दल के झंडे ओर सिंबल पर अपनी बेटी को जरूर चुनाव लड़ाएं। वे स्वयं विधायक का चुनाव हार गए तब सपा ने उन्हें एमएलसी बनाया। राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उन्हें राष्ट्रीय महसचिव का दर्जा दिया। उसके बाद भी उन्हें सम्मान पंसद नहीं आया। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन जल्द ही एनडीए को दिल्ली से उखाड़ फेंकेगा।

ये भी पढे़ं- कासगंज: घोटालेबाज सचिवों पर लटकी तलवार, वेतन वृद्धि पर लगाई गई रोक...जानिए पूरा मामला