Fatehpur: बाइक न मिलने पर पत्नी को दिया तीन तलाक; पीट-पीटकर घर से निकाला, पति समेत छह पर केस दर्ज...

Fatehpur: बाइक न मिलने पर पत्नी को दिया तीन तलाक; पीट-पीटकर घर से निकाला, पति समेत छह पर केस दर्ज...

फतेहपुर, अमृत विचार। दहेज में बाइक व नकदी की मांग पूरी परी न होने पर पत्नी को तीन तलाक दे दिया। मामले में पुलिस ने पति समेत छह ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के निबहरा मोहल्ला निवासी मो. राजू की पुत्री सदफ खातून की शादी 11 अक्तूबर 2020 को जहानाबाद थाने के कोड़ा कटरा चुनपुज निवासी मो. इरफान के साथ हुई थी। सदफ खातून ने बताया कि बड़ी बहन गर्भवती को 19 मई 2021 को पति और ससुरालियों ने पीटकर घर से निकाल दिया था। 

यासमीन की शादी भी उसी दिन मो. इरफान के बड़े भाई मो. इमरान के साथ हुई थी। कुछ दिन बाद पति मो. इरफान, जेठ मो. इमरान, सास कमरजहां, जेठ पप्पू, जेठ फरमान, ननद शबाना दहेज में एक लाख रुपये की मांग करने लगे। मांग पूरी न होने पर प्रताड़ित करने लगे। 

गर्भवती हालत में उसे 19 मई 2021 पति और ससुरालियों ने पीटकर घर से निकाल दिया। उसने मायके में 11 फरवरी 2022 को एक पुत्री आयत को जन्म दिया। पिता ने 18 मई 2023 को 50 हजार रुपये ससुरालियों को दिए। इसके बाद पति व ससुराली आठ फरवरी को घर आए। बाइक की मांग रखी। 

मांग पूरी न करने पर ससुरालियों के उकसाने पर पति ने उसे तीन तलाक दे दिया। पुलिस से शिकायत पर उसे और बच्ची को गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। कोतवाल एसबी सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें- Fatehpur: युवक ने मंगेतर पर बनाया अश्लीलता का दबाव; मना करने पर सोशल मीडिया में युवती का वीडियो किया वायरल