Auraiya: पुलिस के हत्थे चढ़ा प्रधान के चचेरे भाई का हत्यारोपी; आग तापते समय सिर में सब्बल मारकर की थी हत्या...

Auraiya: पुलिस के हत्थे चढ़ा प्रधान के चचेरे भाई का हत्यारोपी; आग तापते समय सिर में सब्बल मारकर की थी हत्या...

औरैया, अमृत विचार। सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम शहबदिया में प्रधान के चचेरे भाई की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया है। बता दें, कुछ माह पहले मृतक के चचेरे भाई व पूर्व प्रधान की भी हत्या की जा चुकी है। 

आठ फरवरी को सदर कोतवाली क्षेत्र के शहबदिया गांव निवासी रविंद्र पुत्र सोनेलाल (45 वर्ष) घर के बाहर आग ताप रहा था। तभी राजेश पुत्र कुंअर लाल उर्फ छोटई ने धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया था। शहबदिया ग्राम प्रधान के जेठ के मर्डर से गांव में दहशत का माहौल है। 

बीती 26 जुलाई को शहबदिया पूर्व प्रधान रिंकू दोहरे की भी हत्या हुई थी। इस बार प्रधान के चचेरे भाई पर जानलेवा हमला किया गया था। उपचार के दौरान घायल ने दम तोड़ दिया था। हत्या के बाद पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही थी। 

शुक्रवार की रात पुलिस ने आरोपी को रुदौली मोड़ के पास गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज है। आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसने रविंद्र की सिर में सब्बल से प्रहार कर हत्या कर दी थी। आरोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त सब्बल बरामद कर लिया गया है। कोतवाली प्रभारी पंकज मिश्रा ने बताया कि आरोपी को शुक्रवार की रात रुदौली मोड़ से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें- Kanpur News: हाउस टैक्स न देने पर आठ घर होंगे सील; कई नोटिसों के बाद भी नहीं जमा किया कर...दूसरे जोनों में भी होगी कार्रवाई...

ताजा समाचार

महाराष्ट्र में गरजे प्रधानमंत्री मोदी, कहा- कांग्रेस को ‘टुकड़े-टुकड़े गिरोह’ और शहरी नक्सली चला रहे हैं
Women's T20 World Cu : श्रीलंका की टीम में बाएं हाथ की स्पिनर इनोका रानावीरा की वापसी 
Muzaffarnagar News: कार से टकराकर पलटा स्कूली वाहन, 10 बच्चे घायल
अयोध्या: जनता से बदतमीजी और नामांतरण फ़ाइल गायब करने के आरोपों के बाद हटाया गया टैक्स बाबू
Farrukhabad: ब्राह्मण समाज के लोगों ने भाजपा कार्यालय पर दिया धरना...एमएलसी ने आश्वासन देकर कराया शांत, इस बात से थे नाराज
बहराइच पहुंचे मंत्री सूर्य प्रताप शाही, अखिलेश पर साधा निशाना, कहा- सपा सरकार में दंगाइयों का होता था सम्मान