बहराइच: इंजन बांधने से किया मना तो दबंगों ने पीटा, मां बेटी से अश्लील हरकत का आरोप

महिला के साथ सैकड़ों ग्रामीण व महिलाएं डीएम कार्यालय पहुंचीं, ग्राम प्रधान के खिलाफ किया प्रदर्शन

बहराइच: इंजन बांधने से किया मना तो दबंगों ने पीटा, मां बेटी से अश्लील हरकत का आरोप

बहराइच, अमृत विचार। जिले के जगतापुर गांव की महिलाएं और ग्रामीण मंगलवार को डीएम और पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच गए। सभी ने ग्राम प्रधान और उनके परिवार के लोगों की दबंगई बयान करते हुए नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। ग्राम प्रधान और उनके समर्थकों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की।

हुजूरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत जगतापुर की महिला ने जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक कार्यालय में सैकड़ों लोगों के साथ पहुंचकर प्रदर्शन किया। महिला का कहना है कि उसके गांव के ग्राम प्रधान आलोक कुमार है। उनके द्वारा मंगलवार को महिला के खेत में लगे बोरिंग से इंजन बांधकर पानी चलाने का प्रयास किया जा रहा था। जिसका महिला ने विरोध किया और उसकी बेटी भी आ गई। इस पर ग्राम प्रधान और उनके बेटे के अलावा समर्थकों ने अज्ञात लोगों के साथ महिला और उसकी बेटी से मारपीट शुरू कर दी।

Untitled-41 copy

विरोध करने पर महिला और उसकी बेटी से अश्लील हरकत भी की। गांव के आने लोगों ने किसी तरह मामले को शांत कराया इसके बाद मां बेटी ने थाने पहुंचकर तहरीर दी, लेकिन हुजूरपुर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिस पर पीड़ित मां बेटी गांव के सैकड़ो महिला और पुरुष के साथ डीएम और पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच गई। यहां पर सभी ने नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया साथ ही दबंग ग्राम प्रधान, उनके बेटे और समर्थकों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की। इस दौरान काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: अमेठी में नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े युवक से लूटे 6 लाख रुपए, हड़कंप

ताजा समाचार

बहराइच: नाबालिग को मिला न्याय, दुष्कर्म के दोषी को कोर्ट ने सुनाई 20 साल की सजा, 53 हजार का अर्थदंड
कृप्या ध्यान दें: रेल यात्री 120 दिन पहले नहीं बुक करा पाएंगे टिकट, अब सिर्फ 60 दिन पहले खुलेगी Reservation Window
महाकुंभ 2025: सीवर लाइन के कार्यों में अनियमितता, JE-AE निलंबित
बदायूं: अधिकारियों के साथ बैठक करके सीएम से मिले विधायक, मांग पत्र सौंपा
हरदोई: एसडीएम सण्डीला ने अभिलेखागार पहुंच चुकी फाइल से पन्ना हटाने को कहा, ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल, जानें क्या है मामला
Kanpur: एचबीटीयू में रैगिंग; मारपीट और हत्या का प्रयास, 8 सीनियर बीटेक छात्रों पर एफआईआर दर्ज