'अल्पसंख्यकों के अधिकारों की पूरी सुरक्षा सुनिश्चित करेगा पाकिस्तान' : कार्यवाहक PM ककर

'अल्पसंख्यकों के अधिकारों की पूरी सुरक्षा सुनिश्चित करेगा पाकिस्तान' : कार्यवाहक PM ककर

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के कार्यवाहक प्रधानमंत्री अनवर-उल-हक ककर ने कहा है कि देश अपने अल्पसंख्यकों के अधिकारों और उनकी पूर्ण सुरक्षा सुनिश्चित करने का प्रयास कर रहा है। 

ककर ने सोमवार को अल्पसंख्यकों के अधिकारों को लेकर हुई एक बैठक के दौरान कहा, “पाकिस्तान का संविधान बिना किसी नस्ल, जाति, पंथ और जातीय भेदभाव के सभी नागरिकों को समान सामाजिक, धार्मिक और राजनीतिक अधिकार सुनिश्चित करता है। ” उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों को समान अधिकार प्राप्त हैं और मौजूदा सरकार उनके सभी अधिकारों की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है।

 उन्होंने अल्पसंख्यकों से अपने मुद्दों और समस्याओं का प्रस्ताव सरकार को सौंपने का आग्रह किया ताकि उनकी समस्याओं का समाधान किया जा सके। ककर पाकिस्तानी समाज के सभी वर्गों से शांतिपूर्ण सह-अस्तित्व और सद्भाव के लिए दक्षिण एशियाई देश से उग्रवाद के उन्मूलन में अपनी सकारात्मक भूमिका निभाने का भी आह्वान किया। 

ये भी पढ़ें:- एतिहाद एयरवेज ने Katrina Kaif को बनाया ब्रांड एंबेसडर, भारतीय बाजार में अपनी उपस्थिति को मजबूत करना चाहती है कंपनी

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे