कॉमेडियन भारती सिंह ने सोशल मीडिया पर फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, देखें…

कॉमेडियन भारती सिंह ने सोशल मीडिया पर फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, देखें…

कॉमेडियन भारती सिंह सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन फैंस के साथ अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं। जल्द ही भारती सिंह खुशखबरी भी देने वाली हैं। अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड की फोटो कॉमेडियन आए दिन शेयर करती रहती हैं। इस बीच भारती ने एक नया फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने …

कॉमेडियन भारती सिंह सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन फैंस के साथ अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं। जल्द ही भारती सिंह खुशखबरी भी देने वाली हैं। अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड की फोटो कॉमेडियन आए दिन शेयर करती रहती हैं। इस बीच भारती ने एक नया फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

भारती इस फोटोशूट में लाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई दिखाई दे रही हैं जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं।

बेबी बंप के साथ भारती का प्रेग्नेंसी ग्लो इन तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है और फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

भारती ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा कि खुशियां सोचो बहुत मजा आएगा।

सोशल मीडिया पर शेयर की गईं इन फोटो में भारती सिंह बहुत प्यारे पोज भी दे रही हैं। भारती सिंह लेटेस्ट फोटोज में ग्लैमरस के साथ-साथ ब्यूटीफुल दिख रही हैं।

भारती ने पहली बार मां बनने को लेकर काफी खुश हैं। उन्होंने इस फेज को लेकर एक इंटरव्यू में कई सारी बातें शेयर की हैं।  भारती ने कहा है कि वो चाहती हैं कि उनकी नॉर्मल डिलीवरी हो क्योंकि उन्हें सिजेरियन डिलीवरी से डर लगता है।

कॉमेडियन भारती सिंह के फैंस उनके बेबी को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। बता दें, अप्रैल 2022 तक उनके घर में नन्हा मेहमान आ जाएगा।

कॉमेडियन ने हाल ही में क्रिस्मस के खास मौके पर भी बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए भी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। भारती पति हर्ष के साथ फोटो में पोज करती काफी क्यूट लग रही हैं।

पढ़ें- Deepika Padukone Birthday: मस्तानी दीपिका की ऐसे शुरू हुई रणवीर सिंह के साथ लव स्टोरी, देखें…

ताजा समाचार

Exclusive: फफक कर रो पड़े पर्सनल लॉ बोर्ड के महासचिव...मुसलमानों के नाम पैगाम देते हुए जारी किया वीडियो
अयोध्या: मंत्री नरेंद्र कश्यप ने लाभार्थियों में बांटे प्रमाण पत्र एवं संयंत्र
बाराबंकी में पोटेंशियल, विकास से नहीं रहेगा वंचित, सीएम योगी ने विजय उद्यान में किया पंडित दीन दयाल की प्रतिमा का अनावरण
रामपुर : प्रेमिका के परिजनों को नशा सुंघाकर जेवर लूटे, प्रेमी सहित 3 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
Kasganj News: चलती बाइक पर गिरा बिजली का तार, करंट से बुरी तरह झुलसा मजदूर, दर्दनाक मौत
अयोध्या: कोल्ड-ड्रिंक फैक्ट्री में कलावा काट कर दी इंट्री, सुपरवाइजर व सिक्योरिटी गार्ड निलंबित, जानिए क्या बोले अधिकारी