मुरादाबाद: डंपर की टक्कर से ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे दबकर दो सगे भाइयों की मौत, पिता घायल

मुरादाबाद: डंपर की टक्कर से ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे दबकर दो सगे भाइयों की मौत, पिता घायल

मुरादाबाद, अमृत विचार। मूंढापांडे थाना क्षेत्र में दलपतपुर-अलीगंज मार्ग पर भगतपुर के गांव मिलक खैरखाता के पास शनिवार शाम डंपर की टक्कर से ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई। हादसे में ट्रैक्टर ट्रॉली सवार दो सगे भाइयों की मौत हो गई। जबकि पिता घायल हो गया है। चालक डंपर समेत मौके से भाग गया।

घटना से नाराज परिजनों ने आरोपी चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर घटनास्थल पर जमकर हंगामा किया है। पुलिस ने प्रदर्शन कार्यों को समझा-बुझाकर शांत कराया।

बताया जा रहा है कि भगतपुर थाना क्षेत्र के गांव चिरोठहाई उत्तरी निवासी किसान लाखन सिंह शनिवार शाम अपने दो बेटे चंद्रभान सिंह (30) और चंद्रसेन (23) को साथ लेकर मूंढापांडे थाना क्षेत्र के एक गांव में भूसा लेने जा रहे थे। ट्रैक्टर ट्रॉली बेटा चंद्रभान चला रहा था। छोटा भाई उसके बगल में और पिता लाखन सिंह ट्रॉली में बैठे थे। 

बताया जा रहा है कि शाम करीब छह बजे जब ट्रैक्टर ट्रॉली दलपतपुर-अलीगंज मार्ग पर गांव मिलक खैरखाता के पास पहुंची तभी पीछे से आए डंपर ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रैक्टर ट्रॉली सड़क किनारे खाई में जाकर पलट गया। 

उधर, टक्कर की आवाज सुनकर आसपास खेतों में काम कर रहे लोग भाग कर पहुंचे तो दोनों भाई ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे दबे थे। सूचना मिलते पर भगतपुर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने क्रेन से ट्रैक्टर ट्रॉली को सीधा किया, लेकिन तब तक चंद्रभान और उसके छोटे भाई चंद्रसेन की मौत हो चुकी थी।

ये भी पढे़ं- मुरादाबाद : हवाई अड्डे के लोकार्पण के बाद भी नियमित उड़ानों का है इंतजार