लखनऊ: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के नामांकन जुलूस पर ट्रैफिक डायवर्जन, यातायात का सुचारू संचालन करने के लिए वैकल्पिक मार्ग चयनित

लखनऊ: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के नामांकन जुलूस पर ट्रैफिक डायवर्जन, यातायात का सुचारू संचालन करने के लिए वैकल्पिक मार्ग चयनित

लखनऊ, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव के नामांकन की प्रक्रिया जिलाधिकारी कार्यालय में जारी है।  आगामी 29 अप्रैल को रक्षामंत्री राजनाथ सिंह कालीदास मार्ग से बीजेपी कार्यालय हजरतगंज व बीजेपी कार्यालय हजरतगंज से डीएम कार्यालय तक प्रत्याशियों के द्वारा नामांकन जुलूस निकाले जाने के कारण भारी भीड़ होने की संभावना है। यातायात का सुचारू संचालन के लिए सोमवार को सुबह सात बजे से दोपहर एक बजे तक ट्रैफिक का डायवर्जन किया गया है।  

वीवीआईपी मार्गों पर रहेगी रोक

चारबाग की तरफ से बड़ी गाडिय़ां या बसे केकेसी से होकर कैंटोनमेंट की ओर जाएगी। वहीं बापू चौराहे से कोई भी वाहन अटल चौराहे की तरफ नहीं जा सकेगा बल्कि वह सिसेंडी होते हुए डीएसओ चौराहे की तरफ जा सकेगा अथवा लालबाग से होकर जा सकेंगी। हजरतगजं अटल चौराहे से भी कोई भी वाहन बापू चौराहे की तरफ नहीं जा सकेगा। डालीगंज पुल तिराहा से कोई भी सामान्य वाहन सीडीआरआई तिराहे से स्वास्थ्य भवन चौराहे की तरफ नहीं आ सकेगा बल्कि वह डालीगंज पुल क्रॉस करके इक्का टांगा/नदवा बंधे से होकर गन्तव्य को जा सकेंगे। 

 सिकंदराबाद चौराहे से सामान्य यातायात अटल चौराहे हजरतगंज की तरफ नहीं आ सकेगा बल्कि वह जागरण चौराहा से होकर अपने गंतव्य को जा सकेगा। वहीं बसे 1090 से चिरैया झील की तरफ से होकर कैसरबाग बस अड्डे की तरफ नहीं जा सकेंगे बल्कि उनको बंदरिया बाग से कैंटोनमेंट होते हुए अपने गंतव्य को जाना पड़ेगा।  

कैसरबाग बस अड्डे तक भी रहेगी रोक

सुभाष परिवर्तन चौराहे से सामान्य यातायात केडी सिंह बाबू स्टेडियम से होते हुए हजरतगंज की तरफ नहीं जा सकेगा बल्कि यह वाहन एसबीआई कट से हनुामन सेतु-चिरैयाझील चौराहा होते हुए अपने गन्तव्य को जा सकेंगे। सीएमओ कार्यालय चौराहे से कोई भी सामान्य यातायात चकबस्त चौराहा की तरफ नहीं जा सकेगा बल्कि यह यातायात कैसरबाग बस अड्डा चौराहा, अशोकलाट चौराहा अथवा रेजीडेन्सी तिराहा, डालीगंज चौराहा होते हुए अपने गन्तव्य को जा सकेंगे।

सफेद बारादरी से कोई भी सामान्य यातायात चकबस्त चौराहे की तरफ नहीं जा सकेंगा बल्कि यह यातायात अशोकलाट चौराहा होते हुए अपने गन्तव्य को जा सकेगा। अशोक लाट चौराहे से कोई भी सामान्य यातायात परिवर्तन, सुभाष चौराहे की तरफ नहीं जा सकेंगा बल्कि यह यातायात बांसमण्डी चौराहा बर्लिंग्टन चौराहा रॉयल होटल चौराहा होते हुए अपने गन्तव्य को जा सकेंगे। कैसरबाग बस अड्डा चौराहा कोई भी सामान्य यातायात चकबस्त चौराहे की तरफ नहीं जा सकेगा बल्कि यह यातायात अशोकलाट चौराहा, सीएमओ कार्यालय चौराहा, रेजीडेन्सी तिराहा, डालीगंज चौराहा होते हुए अपने गन्तव्य को जा सकेंगे।

यह भी पढ़ें:-Video: सास को दिल दे बैठी बहू, शारीरक संबंध बनाने को करती है मजबूर, पीड़िता ने प्रशासन से लगाई मदद की गुहार